37 C
Madhya Pradesh
May 7, 2024
Bundeli Khabar
Home » एंटी रोमियो दल द्वारा महिलाओं को किया गया जागरूक
उत्तरप्रदेश

एंटी रोमियो दल द्वारा महिलाओं को किया गया जागरूक

पुलिस कर्मी गोष्टी करते हुए
एंटी रोमियो दल द्वारा मिशन शक्ति के अंतर्गत महिलाओं को जागरूक किया।

फ़रीद अंसारी / उत्तर प्रदेश
स्योहारा : एंटी रोमियो दल द्वारा मिशन शक्ति अभियान के तहत क्षेत्र के अनेक की स्कूलों में महिलाओं व बालिकाओं को जागरूक करने के लिए हेल्पलाइन नंबरों की जानकारी देते हुए महिलाओं को सक्षम बनने के लिए प्रेरित किया गया।

एंटी रोमियों टीम द्वारा मिशन शक्ति अभियान के तहत क्षेत्र में भ्रमण शील रहकर महिलाओं व बालिकाओं को जागरूक किया गया। थाना स्योहारा के चौकी सहसपुर में अंर्तगत एचएमजी इंटर कालेज में सभी बालिकाओं को मिशन शक्ति अभियान के तहत प्रबल एवं मजबूत बनाने के लिए प्रेरित किया गया थाना प्रभारी आशीष कुमार ने कहा अपने आसपास किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखने या अगर किसी ऐसे व्यक्ति जिसको लेकर आपके मन मे भय है तुरंत पुलिस को सूचना करें।

अपने आसपास किसी भी व्यक्ति या युवक से आपको यह खतरा है कि यह आपके साथ अभद्र व्यवहार अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर सकता है तो उसकी सूचना तुरंत थाने को दी। पुलिस पर आपकी सेवा में हर समय तैयार है। उन्होंने महिलाओं को हेल्पलाइन नंबर 1076, 1090, 1098, 181, 112, 102, 108 आदि नंबरों की जानकारी दी गयी व शोहदों को सख्त हिदायत दी गयी। इस दौरान महिला एसआई मीनाक्षी गुप्ता, एसआई देवेंद्र सिंह, हरीश कुमार, पूर्व , आफताब अहमद, मोहम्मद आजम, सोमपाल सिंह, शहनावाज़ अहमद आदि मौजूद रहे।

Related posts

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर दलित परिवारों के बीच पहुंचकर जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने बहनों से राखियां बंधवाई

Bundeli Khabar

सदहा पावर हाउस के सामने सड़क दुर्घटना

Bundeli Khabar

दहेज हत्या में पति सहित तीन को जेल भेजा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!