36.8 C
Madhya Pradesh
May 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » लक्ष्य कॉलेज में जन्माष्टमी कराया प्रतियोगिता का आयोजन
उत्तरप्रदेश

लक्ष्य कॉलेज में जन्माष्टमी कराया प्रतियोगिता का आयोजन

फ़रीद अंसारी/उत्तरप्रदेश
स्योहारा : लक्ष्य कॉलेज ग्रुप ऑफ मैनेजमेंट में जन्माष्टमी के पर्व पर युवाओं को प्रेरित करने के लिए जन्माष्टमी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर विजेता उपविजेता टीम को नकद पुरस्कार देकर कॉलेज के निर्देशक ने सम्मानित किया।

स्योहारा में लक्ष्य कॉलेज ग्रुप ऑफ़ मैनेजमेंट की ओर से जन्माष्टमी पर्व के शुभ अवसर पर पर्व की युवाओ में महत्ता पैदा करने तथा पर्व को उत्साहपूर्वक मनाने के लिये प्रेरित करते हुए “मटकी फोड़ प्रतियोगिता”आयोजित की गई।मटकी फोड़ प्रतियोगिता में दूर दराज से आई टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में ग्राम कासमपुरगढ़ी की टीम विजेता रही व ग्राम बगवाडा की टीम उपविजेता रही। जिसमें ग्राम कासमपुरगढ़ी की टीम की ओर से खेलने वालों में राहुल, मनोज, विवेक, संजय, राजू, रवि, आनंद आदि खिलाड़ी रहे। कासमपुर गढ़ी की ओर से उमेश कुमार ने सर्वप्रथम मटकी फोड़ कर अपनी टीम को विजेता बनाया। ग्राम बगवाडा की ओर से खेलने वालों में सुनील, मोनू ,श्रवण, तुषार, मयूर आदि रहे। बगवाडा की ओर से अंकुर ने मटकी फोड़ी।

इस मौक़े पर डा.अमित चौहान ने इस मटकी फोड़ कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि जन्माष्टमी के अवसर पर यह “मटकी फोड़ कार्यक्रम” विशेषकर महाराष्ट्र में होता है। यहाँ भी भगवान श्री कृष्ण के जन्मदिन की युवाओं में महत्ता पैदा करने और त्यौहार को उत्साहपूर्वक मनाने के लिये प्रेरित करने के लिये जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर लक्ष्य कॉलेज की ओर से ” मटकी फोड़ प्रतियोगिता” कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिससे अच्छा सन्देश जाएगा।खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिये संस्था की ओर से संरक्षक राजपाल सिंह चौहान, निदेशक डा.अमित सिंह चौहान, प्रबंधक अनुराग सिंह चौहान ने विजेता टीम को ग्यारह हज़ार रुपये नकद व उपविजेता रही टीम को 55 सौ रुपये का नकद पुरुस्कार दिया गया।

Related posts

फर्जी आरोप लगाकर कानून का दुरुपयोग करने वालों के खिलाफ सरकार बनाये नया कानून – जस्टिस रविन्द्र सिंह यादव 

Bundeli Khabar

पुलिस अधीक्षक को गांधी जयंती पर पुलिस पदक

Bundeli Khabar

82 साल की वृद्धा घर से हुई गायब

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!