34.2 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » निरहुआ-अक्षरा सिंह की फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का फर्स्ट लुक आउट
मनोरंजन

निरहुआ-अक्षरा सिंह की फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का फर्स्ट लुक आउट

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : भोजपुरी सिने जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचा रही सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह की फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इस फ़िल्म से निरहुआ और अक्षरा लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। यह पोस्टर रिलीज होते वायरल भी होने लगा है। आपको बता दें कि अक्षरा फिलहाल करण जौहर की होस्टिंग में बिग बॉस ओटीटी कर रही हैं, जबकि दिनेशलाल यादव निरहुआ भी इससे पहले सलमान खान की होस्टिंग वाली बिग बॉस के टेलीविजन वर्जन में नज़र आ चुके हैं। और अब दोनों की ये फ़िल्म आ रही है। 


निरहुआ और अक्षरा की फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं और निर्देशक दिनकर कपूर (के डी) हैं। जिन्होंने बताया कि यह फ़िल्म सामाजिक प्रेम कहानी पर आधारित है। इसे हमने एकदम साफ सुथरे तरीके से और नए ट्रेंड के हिसाब से बनाया है। हमारी फ़िल्म हर वर्ग में दर्शकों को पसंद आने वाली है। फ़िल्म में एक से बढ़कर एक गाने हैं। डायलॉग और स्क्रीनप्ले दर्शकों को फ़िल्म बार बार देखने को प्रेरित करेगी। और सबसे बड़ी बात कि हमारी फ़िल्म अक्षरा और निरहुआ के ऑडियंस के लिए एक तोहफा होगी। 


उन्होंने कहा कि अभी अक्षरा सिंह बिग बॉस कर रही हैं, जो गर्व की बात है। हम और हमारी फ़िल्म की पूरी यूनिट की कामना है कि अक्षरा बिग बॉस जीत कर आये। वहीं, ये सौभाग्य की बात है कि हमारी फ़िल्म के हीरो दिनेशलाल यादव निरहुआ भी बिग बॉस कर चुके हैं। जहां उन्होंने भोजपुरी के मान को बढ़ाया और भोजपुरी कलाकारों के लिए ऐसे प्लेटफार्म के लिए रास्ता बनाया। ऐसे दिग्गज कलाकार के साथ फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का निर्माण हुआ है, जिसकी एक झलक अब सबके सामने है। इस फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में निरहुआ और अक्षरा के साथ जोया खान, महिमा गुप्‍ता, मनोज टाइगर, दीपक भाटिया, निलिमा पांडेय, इशा, जफर खान, शंकर मिश्रा और अरविंद वाहे मुख्‍य भूमिका में हैं। एक्‍शन प्रदीप खड़गे का है। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे और कॉस्‍ट्यूम बादशाह का है। डीओपी मनोज कुमार और डायलॉग राइटर मांगेश केदार, प्रवीन कुमार हैं।

Related posts

नेताजी सुभाषचंद्र बोस नोबेल पीस अवार्ड से सम्मानित हुए फिल्म व सामाजिक क्षेत्र के विशिष्ट हस्तियां

Bundeli Khabar

अजय देवगन की फ़िल्म ‘भुज’ में सुरभि सिंह ने शंकर महादेवन के साथ गाया गीत

Bundeli Khabar

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने की ‘द वैक्सीन वॉर’ की घोषणा, अगले साल 15 अगस्त पर होगी रिलीज

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!