29.8 C
Madhya Pradesh
May 16, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘लॉस्ट’ में अपने किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं यामी गौतम
मनोरंजन

‘लॉस्ट’ में अपने किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं यामी गौतम

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : यामी गौतम ने पहले ही अपने आगामी इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ‘लॉस्ट’ की घोषणा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। वर्तमान में, बहुमुखी अभिनेत्री कोलकाता में इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।
बंगाल के गढ़ में स्थित एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में, यामी अपने किरदार में ढलने के लिए भाषा सीखकर कोई कसर नही छोडना चाहती है। समीक्षकों और दर्शकों की पसंदीदा के रूप में सम्मानित, अभिनेत्री को स्क्रीन पर एक प्रामाणिक प्रदर्शन देने के लिए अपनी भूमिका को प्रभावीपुर्ण ढंग से पकड़ने के लिए जाना जाता है।


उसी के बारे में यामी ने कहा कि किरदार को अपनेपन की भावना देने और स्क्रीन पर वास्तविक दिखने में भाषा मौलिक है। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करती हूं कि मैं एक संक्षिप्त संवाद के लिए भी क्षेत्रीय उच्चारण या बोली को सही कर सकूं। लॉस्ट के लिए मैं सेट पर बंगाली क्रू के साथ बातचीत करती हूँ ताकि उनके भाषा की छोटी बारीकियों को समझ सकूं। यह मेरी भूमिका के लिए सही उच्चारण को पकड़ने में भी मदद कर रहा है।


वैसे, यह पहली बार नहीं है जब यामी ने अपने किरदार में गहराई से डुबकी लगाई है। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने बाला के लिए भी अपने उच्चारण पर काम किया। यामी ने अपनी एक और आने वाली फिल्म दसवी के लिए हरियाणवी उच्चारण भी सीखा और अभ्यास किया है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी ‘लॉस्ट’ का निर्देशन कर रहे हैं, जो मीडिया की अखंडता से जुड़े मुद्दे पर आधारित है। इसके अलावा यामी के पास ए थर्सडे और भूत पुलिस भी पाइपलाइन में है।

Related posts

रजा मुराद बने बिहार के DGP, वेब सीरीज ‘सुपर गोनू’ में सचिन साहू के साथ आएंगे नजर

Bundeli Khabar

बीइएफए शो में पटना पहुंचेंगे बॉलीवुड स्टार

Bundeli Khabar

दृष्टिबाधित लड़कों और लड़कियों का गरबा कार्यक्रम “रास गरबा 2021”

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!