32.2 C
Madhya Pradesh
May 1, 2024
Bundeli Khabar
Home » अक्षय भोसले के प्रोडक्शन हाउस ‘विले मीडिया’ ने अपने पहले प्रोडक्शन के साथ सफलता हासिल की
मनोरंजन

अक्षय भोसले के प्रोडक्शन हाउस ‘विले मीडिया’ ने अपने पहले प्रोडक्शन के साथ सफलता हासिल की

संतोष साहू/महाराष्ट्र

मुम्बई : अंकित तिवारी और बंदना शर्मा द्वारा गाया गया विले मीडिया का पहला प्रोजेक्ट, “एक मोहब्बत” लॉन्च होने के बाद एक दिन में 1,000,000 बार देखा गया। इस परियोजना में पंड्यास्टोर के प्रसिद्ध अक्षय खरोदिया, एमटीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म की प्रसिद्ध सनाया पिठावाला और अभिनेता अनमोल वर्मा ने अभिनय किया। सफलता को देखते हुए, विले मीडिया के निर्माता, अक्षय भोसले ने महामारी के कारण चल रही स्थिति में सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मित्रों सहित बांद्रा में एक पार्टी का आयोजन किया।


इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें से कुछ का नाम अभिनेता करण कुंद्रा, अभिनेत्री योगिता बिहानी, ऑल्ट बालाजी क्रिएटिव हेड अंकुर दुवेदी, अभिनेता भूषण प्रधान और कई अन्य थे। केक काटने के साथ पार्टी को शुरू किया गया। निर्माता अक्षय भोसले ने मुख्य कलाकारों के साथ एक मिलियन हिट की पहुंच को चिह्नित करते हुए एक बड़ा तीन स्तरीय केक काटा।


यह स्वादिष्ट स्नैक्स, लाइव संगीत और स्वादिष्ट मिठाइयों के साथ एक यादगार कार्यक्रम बन गया। मशहूर हस्तियों को लाइव संगीत के सूर पे डांस करते हुए देख गया, मुख्य कलाकारों द्वारा मिठाइयों को एन्जॉय करते हुए भी देखा गया, जिससे यह यादगार दिन बन गया, साथ ही कुछ ही समय में मशहूर हस्तियों की तस्वीरें और वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गए। ये एक धूमधाम और एक यादगार आयोजन साबित हुआ।

Related posts

धड़क स्टार ईशान खट्टर अभिनीत फिल्म ‘पिप्पा’ की शूटिंग आज से अमृतसर में शुरू

Bundeli Khabar

स्वर्गीय लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए साथ आए 18 बड़े इंडियन सिंगर्स

Bundeli Khabar

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की फिल्म ‘मैच ऑफ लाइफ’ से जबरदस्त पारी शुरू कर रहे हैं यश मेहता

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!