21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » प्रिंस ऑफ पॉप अरमान मलिक का नया तमिल गाना एप्पा पार्थालम हुआ रिलीज़
महाराष्ट्र

प्रिंस ऑफ पॉप अरमान मलिक का नया तमिल गाना एप्पा पार्थालम हुआ रिलीज़

मुम्बई / जितेंद्र शर्मा
मुम्बई : दुनिया भर में चार्टबस्टर बुट्टा बोमा की असीम सफलता के बाद भारतीय प्रिंस ऑफ पॉप अरमान मलिक अपने श्रोताओं के लिए एक तमिल गाना लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है एप्पा पार्थालम। अरमान का यह गाना रील, कवर और दिलों पर समान रूप से राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
फिल्म अलंबना के इस गाने को परी के. विजय ने निर्देशित किया है जिसमें वैभव और पार्वती नजर आएंगे। यह गाना अरमान की बहुमुखी प्रतिभा और सिंगिंग में उनके रेंज को दर्शाता है। कई अवॉर्ड्स जीत चुके अरमान मलिक काफी समय के बाद तमिल फिल्म के एक मजेदार गीत को गाया है और यह अरमनियांस के लिए बेहद खुशी की बात है। पा. विजय द्वारा लिखित और हिपहॉप तमीज़ा द्वारा रचित अरमान मलिक का यह गाना उनके द्वारा गाए गए विभिन्न क्षत्रिय भाषाओं की तरह हिट होगा।

यह भी पढ़ें-जेष्ठ गायिका आशा भोसले यांना ‘महाराष्ट्र भूषण’ पुरस्कार जाहीर

अरमान कहते हैं, “हिपहॉप तमीज़ा का संगीत बहुत ही लुभावना है और एप्पा पार्थालम इस गाने में उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अद्भुत रहा। यह एक बहुत ही सुंदर रचना है और इसे देखना मेरे लिए सबसे रोमांचकारी रहा। मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मेरे फैंस ने अन्य भाषाओं के साथ साथ तमिल भाषा में गाए गए मेरे गानों को एंजॉय किया है। हमारा क्षेत्रीय संगीत हमारी सांस्कृतिक पहचान है और मुझे बेहद खुशी हैं कि मैं उनके समक्ष उनकी मातृभाषा में यह गाना पेश कर रहा हूं।”
हिंदी के अलावा, अरमान को बंगाली, तेलुगु, मराठी, तमिल, गुजराती, मलयालम और कन्नड़ जैसी अन्य भाषाओं में गाना गाए जाने के लिए जाना जाता है, जिसमें बुट्टा बोम्मा, गुचे गुलाबी, यारे यारे, हे मनसेन्दुकिला और मामाझाई वानम जैसे हिट गानो का श्रेय उन्हें जाता है। उनका नवीनतम तमिल गीत एप्पा पार्थालम अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Related posts

राज ठाकरे को आम जनता की समस्याओं व मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए : अवनीश तीर्थराज सिंह

Bundeli Khabar

कलवा में कोरोना टीकाकरण महोत्सव का आयोजन

Bundeli Khabar

सानवी सोशल वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन द्वारा कैंसर मरीजों के चेहरे पर बिखरी मुस्कान

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!