29.9 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » क्राइम पेट्रोल देख कर किया हत्या जैसा क्राइम
मध्यप्रदेश

क्राइम पेट्रोल देख कर किया हत्या जैसा क्राइम

ग्वालियर/ब्यूरो
अवैध संबंधों के चलते लोग जुर्म की ओर कदम बढ़ा रहे हैं जहां एक ओर टेलीविजन ज्ञान वर्धक यंत्र माना जाता है तो वहीं दुसरी ओर लोग उससे अनुचित ज्ञान भी अर्जित कर रहे हैं यह मामला कुछ ऐसा ही जिसमे आरोपियों ने टीवी पर प्रसारित होने वाले क्राइम शो क्राइम पेट्रोल को देख कर घटना को अंजाम दिया और लगातार 1 बर्ष तक पुलिस को छकाते रहे।

यह भी पढ़ें:आयुर्वेदिक समाधान: गले मे सर्दी, कफ,खरास के लिए

मामले पर एक नज़र:
हस्तिनापुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कातिल पत्नी का खुलासा किया है. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या की, फिर पुलिस को 11 महीने तक गुमराह करती रही. आखिरकार पुलिस ने सबुतों के आधार पर पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस को गुमराह करने पत्नी और उसका प्रेमी क्राइम पेट्रोल नाटक देखकर पुलिस को गुमराह करने की तरकीब सिख रहा थे. पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में खुलासा करते हुए फेरन की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों का एक साथी अभी फरार है.
दरअसल हस्तिनापुर थाना क्षेत्र में 15 अगस्त 2020 को फेरन जाटव नाम के शख्स की गुमशुदगी उसकी पत्नी ने दर्ज करवाई थी. पुलिस ने बताया कि गुमशुदा फेरन जाटव की काफी तलाश की मगर वह नहीं मिला. मामले की जांच में कई महीने गुजर गए. आखिरकार जांच के दौरान पुलिस को जो साक्ष्य मिले उसके आधार पर पुलिस ने फेरन की पत्नी और उसके प्रेमी को पुछताछ के लिए थाने बुलाया. पुलिस की पुछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कबुला.
पुलिस के अनुसार:
पुलिस ने बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने से 9 दिन पहले यानी 6 अगस्त 2020 को ही फेरन की छपरौली मौजा में ले जाकर पत्नी और प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर लोहे की पाइप और पत्थर सिर पर पटक कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद फेरन के शव को एक सूखे कुए में ठिकाने लगा दिया था. जिसके बाद पत्नी ने थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, ताकि पुलिस का शक उन पर न हो.
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी कहना हैं कि फेरन जाटव की हत्या के बाद लगातार पुलिस आरोपी तक पहुंचना चाह रही थी, लेकिन मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी इतनी चालाक थे कि वह पुलिस गुमराह कर रहे थे. पुलिस के अनुसार पत्नी और उसका प्रेमी क्राइम पेट्रोल नाटक देखकर पुलिस को गुमराह कर रहे थे.

Related posts

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में आमजनों से रूबरू हुये कांग्रेसजन

Bundeli Khabar

आप ने लगाए मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर

Bundeli Khabar

बिजावर: सेल्समैन द्वारा की जा रही अनियमितताओं से लोग परेशान

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!