39.3 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » विश्व योग दिवस के साथ महा अभियान कार्यक्रम को सफल बनाने अधिकारियों ने गाँव-गॉंव किया भृमण
मध्यप्रदेश

विश्व योग दिवस के साथ महा अभियान कार्यक्रम को सफल बनाने अधिकारियों ने गाँव-गॉंव किया भृमण

पाटन / सजल सिंघई
आज 7वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर वेक्सीनेसन के महा अभियान का शुभारंभ किया गया, जिसमे अधिकारियों के साथ राजनेताओं ने मिल कर गाँव गाँव भृमण कर लोगों को वेक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। इसी क्रम में आज जनपद पंचायत सीईओ पाठक जी, नायब तहसीलदार सुरभि जैन, ठा.उदयभान सिंह जिला पंचायत सदस्य एवं ठा शत्रुघन सिंह जनपद पंचायत पाटन ने ग्राम जटवा, हरदुआ, पोंडी कांठी, भमक पड़रिया आदि ग्रामीण क्षेत्रों का भृमण कर वेक्सीनेसन की अलख जगाई, गैर तलब है कि शासन प्रसाशन इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए वेक्सीनेसन पर जोर दे रही है ताकि इस संकट से देश प्रदेश को मुक्त किया जा सके। इसीलिये प्रशासनिक अमला लोगों को जागरूक करने में अपनी कोई भी कसर शेष नही छोड़ रहा है इस संबंध में बुंदेली खबर के माध्यम से अपने मत जाहिर किए।


*वेक्सीनेसन ही इस महामारी का सर्वोत्तम उपचार है इसलिये हमे घरों से निकल कर वेक्सीनेसन केंद्र तक पहुँच कर वेक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए जिससे हम और आप सुरक्षित रह कर इस संकट का डट कर मुकाबला कर सकें।
– श्री पाठक जी सीइओ जनपद पंचायत पाटन

*टीकाकरण प्रत्येक व्यक्ति को जरूरी है ताकि हम और हमारा परिवार सुरक्षित रह सके। देश सेवा के लिए हमे टीकाकरण महा अभियान में अपनी सहभागिता दर्ज करानी चाहिए, इसलिये आम जन से अनुरोध है कि 18 साल से ऊपर के सभी नागरिक टीका अवश्य लगवाएं।
– सुरभि जैन नायब तहसीलदार पाटन

*जब हम सब स्वस्थ रहेंगे तभी हम स्वस्थ और समृद्ध राष्ट्र की परिकल्पना कर सकते हैं इसलिये हमे भ्रांतियों पर ध्यान न देते हुए वेक्सीन जरूर लगवानी चाहिए, समस्त ग्रामीण क्षेत्र वासियों से निवेदन है कि वेक्सीनेसन महा अभियान में सहयोग करें। एवं मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करते रहें।
– ठा. उदयभान सिंह जिला पंचायत सदस्य जबलपुर

Related posts

जे.पी.मनिया बनें कृषि विकास खंड अधिकारी बड़ा मलहरा

Bundeli Khabar

मध्य प्रदेश रेंजर एसोसिएशन की अनुकरणीय पहल

Bundeli Khabar

किसान संगोष्ठी का हुआ आयोजन

Bundeli Khabar

1 comment

धनंजय समर्थ June 21, 2021 at 11:04 pm

बहुत बढ़िया कार्य, सराहनीय

Reply

Leave a Comment

error: Content is protected !!