37.1 C
Madhya Pradesh
May 16, 2024
Bundeli Khabar
Home » पंजाबी फिल्म “फुफड़ जी” का ट्रेलर रिलीज़
मनोरंजन

पंजाबी फिल्म “फुफड़ जी” का ट्रेलर रिलीज़

संतोष साहू/महाराष्ट्र

मुम्बई : दमदार कॉमेडी, चुलबुला अंदाज और मनोरंजन सबकुछ एक साथ लेकर आ रहा है पंजाबी फिल्म ”फुफड़ जी” का ट्रेलर। जब से सिनेमाघर खुले हैं तब से ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जोश दिखाई दे रहा है। पंजाबी फिल्म प्रेमियों में फिल्म्स को लेकर कमाल की उत्सुकता दिखाई दे रही है। इस बीच फुफड़ जी के ट्रेलर को भी दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में बिन्नू ढिल्लों ने बड़े बहनोई की भूमिका निभाई है और डायमंड बॉय गुरनाम भुल्लर ने उनके छोटे बहनोई के रूप में, जास्मीन बाजवा और सिद्धिका शर्मा के साथ मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म 19वीं सदी की कहानी पेश करेगी कि कैसे ससुराल वाले दामाद का सम्मान और उनके साथ विशेष व्यवहार करते थे।
ट्रेलर इस बात पर प्रकाश डालता है कि ’फुफड़ जी’ में कॉमेडी, ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर का सही मिश्रण है, जो इसे एक आदर्श पारिवारिक मनोरंजन बनाता है! 11 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में जहां आपको बड़े और छोटे दामाद के बीच छोटे-मोटे झगड़े देखने को मिलेंगे, वहीं ससुराल वाले भी दोनों का मिजाज सहते नजर आएंगे.
सिर्फ कहानी और स्क्रीनप्ले ही नहीं बल्कि फिल्म के गाने भी दर्शकों के बीच गूंज रहे हैं. ब्लॉकबस्टर हिट पंजाबी फिल्म बंबूकट देने के बाद, निर्देशक पंकज बत्रा 11 नवंबर को फुफड़ जी रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो नेक्स्ट लेवल पर हिट साबित होने के लिए तैयार है।
बंबूकट में, हमने बड़े ‘जीजा’ और छोटे ‘जीजा’ के बीच संबंध और अहंकार संतुष्टि के लिए उनकी लड़ाई देखी। अब फुफ्फड़ जी में आप बड़े ‘फफ्फड़’ और छोटे ‘फफ्फड़’ के बीच अहंकार संतुष्टि की लड़ाई देखेंगे।
फिल्म ‘फफड़ जी’ राजू वर्मा द्वारा लिखित और पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित है। जी स्टूडियोज और के कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म जी स्टूडियोज और के कुमार स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में रिलीज की जाएगी।

Related posts

हिट्ज म्यूजिक द्वारा रिलीज सैड सॉन्ग ‘चन्ना ऐ गल्लां’ में दीप मनी और सयानी दत्ता

Bundeli Khabar

माहिर ने गाया ‘दम मार दम मार’

Bundeli Khabar

खुशहाल शिक्षा के लिए उपयोगी फिनलैंड की शिक्षा प्रणाली

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!