31.7 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » 17 मार्च को ‘शुभ निकाह’
मनोरंजन

17 मार्च को ‘शुभ निकाह’

मुम्बई / एक बेहद अलहदा किस्म के विषय पर बनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘शुभ निकाह’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया. इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के तमाम मुख्य सितारे, फ़िल्म के निर्माताओं व निर्देशक समेत फ़िल्म के क्रू के कई सदस्य भी मौजूद थे. एक रोचक प्रेम-त्रिकोण पर आधारित इस फ़िल्म का निर्देशन अरशद सिद्दीकी ने किया है. इस फ़िल्म में हाल ही ‘काठमांडू कनेक्शन’ और जामताड़ा’ जैसे मशहूर वेब सीरीज़ में अहम भूमिका निभाने वाली अक्षा पारदर्सनी अहम रोल में नज़र आएंगी तो वहीं रोहित विक्रम और अर्श संधू प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे.
इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षा, रोहित, अर्श, गोविंद नामदेव, पंकज बेरी, अनुभव सिन्हा, अर्पित गर्ग जैसे कलाकारों के अलावा फ़िल्म के निर्देशक अरशद सिद्दीकी भी मौजूद थे. फ़िल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की जिनमें जाने-माने अभिनेता शरद मल्होत्रा का भी शुमार है.‌ इस अवसर पर फ़िल्म और अपने किरदार को लेकर अपने विचारों को व्यक्त करते हुए अक्षा पारदर्सानी ने कहा, “ज़ोया एक स्वतंत्र विचारों वाली एक सशक्त और आत्मनिर्भर किस्म की लड़की जो अपनी मर्यादाओं को भी जानती है. अपने हक़ की लड़ाई लड़ना भी उसे बख़ूबी आता. वो बहुत बहादुर होने के साथ-साथ एक संवेदनशील किस्म‌ की लड़की भी है. ज़ोया की शख़्सियत निजी जीवन में मेरी शख़्सियत से काफ़ी मेल खाती है जो इस किरदार की सबसे बड़ी ख़ूबी भी है.”
‘शुभ निकाह’ में की एक-दूसरे से भिन्न माने जाने वाले सुमदाय से संबंध रखनेवाले लड़का-लड़की की शादी पर आधारित है. एक तंगख़्याल मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रख‌ने वाली ज़ोया एक बेहद पढ़ी-लिखी और ख़ूबसूरत लड़की है जो अपना भविष्य बेहतर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती है. मुन्ना लाल भी बेहद महत्वाकांक्षी किस्म का लड़का है जिसका ताल्लुक एक रूढ़ीवादी हिंदू परिवार से है. फ़िल्म की अनूठी कहानी के प्रेम-त्रिकोण में तीसरा कोण है मुस्लिम परिवार से ही ताल्लुक रखने वाला साबिर ख़ान जिसे ज़ोया का परिवार ख़ूब पसंद करता है.
अरशद सिद्धिकी द्वारा निर्देशित फ़िल्म को भूपेंद्र सिंह संधू और अर्पित गर्ग द्वारा प्रोड्यूस किया गया है जबकि फ़िल्म के सह-निर्माता हैं सतपाल सिंह संधू और श्रीमती गुरमीत कौर संधू. फ़िल्म में सहायक निर्माताओं की ज़िम्मेदारी लक्ष्मी नारायण पांडे, अनुभव धीर और रितेश श्रीवास्तव ने निभाई है. फ़िल्म ‘शुभ निकाह’ का ट्रेलर ब्रांडेक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. फ़िल्म 17 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Related posts

‘आरोही’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे केलिफोर्निया से पुरस्कार विजेता निर्देशक जय डोगरा

Bundeli Khabar

नेहा धूपिया ने शेयर की अपने जिंदगी का सबसे भावुक पल!

Bundeli Khabar

ईवीट्रिक मोटर्स ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ‘राइज’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!