24.1 C
Madhya Pradesh
April 13, 2024
Bundeli Khabar
Home » मुंबई में फिल्मकारों से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तरप्रदेश

मुंबई में फिल्मकारों से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुम्बई। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में मुंबई का दौरा किया और फ़िल्म इंडस्ट्री के अनेक लोगों से मुलाक़ात की।

मुंबई के कोलाबा स्थित होटल ताज में योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्मकारों के साथ एक मीटिंग रखी जिसमें सांसद रवि किशन, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, बोनी कपूर, सुभाष घई, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ़, मधुर भंडारकर, अनिल शर्मा, राजकुमार संतोषी, सोनू निगम, नारायण सिंह, मनोज जोशी, मनोज मुंतशिर, राजपाल यादव, कैलाश खेर, राहुल देव के अलावा फ़िल्म निर्माता निर्देशक और रिपब्लिकन फ़िल्मस एंड टी.वी. असोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी कैलाश मासूम भी विशेष रूप से शामिल हुए।
कैलाश मासूम ने बताया कि वह ग्रेटर नॉएडा के ज़ेवर क्षेत्र के मूल निवासी हैं और पिछले कई वर्षों से वे यहाँ फ़िल्मसिटी की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ जी का धन्यवाद करता हूं कि वे मेरे गांव दयानतपुर के पास ही फ़िल्म सिटी और ज़ेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण कर रहे हैं। स्थानीय निवासी होने के कारण वे फ़िल्मसिटी के विकास में पूरे तन मन धन के साथ कार्य करेंगे।

मीटिंग के दौरान सुनील शेट्टी ने मुख्यमंत्री से “बॉलीवुड बहिष्कार” मुहिम को रोकने की मांग की तो जैकी श्रॉफ़ ने मॉल में बिकने वाले पॉपकॉर्न की क़ीमत कम करने की मांग की। सभी ने अपनी अपनी बात मुख्यमंत्री के समक्ष रखी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी फ़िल्मकारों से उत्तर प्रदेश में निवेश तथा सहयोग करने की बात कही। सभी फ़िल्मकारों ने नई फ़िल्मसिटी और ज़ेवर एयरपोर्ट पर अपने विचार रखे। बहुत से विचारों को मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया और भरोसा दिलाया कि उन्हें उत्तरप्रदेश में हर प्रकार की सहायता दी जाएगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हम फ़िल्मों के साथ साथ वेब सीरिज़ पर भी सब्सिडी देने की प्रक्रिया को आगे बढ़ा रहे हैं।

Related posts

आजमगढ़ और रामपुर चुनाव परिणाम का राष्ट्रपति चुनाव पर पड़ेगा असर: बीजेपी को होगा फायदा

Bundeli Khabar

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जारी किया घोषणा-पत्र

Bundeli Khabar

कॉंग्रेस उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ द्वारा ‘उत्तर भारतीय पंचायत’ का आयोजन सम्पन्न

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!