36.8 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » पुल पर टहलने गए बालक की नहर में डूबने से मौत
उत्तरप्रदेश

पुल पर टहलने गए बालक की नहर में डूबने से मौत

ब्युरो/ उत्तरप्रदेश
जौनपुर : किशोर गांव के पास बनी पुलिस पर टहल रहा था। अचानक ही उसका पैर फिसल गया और नहर में जा गिरा। काफी खोजबीन के बाद उसका शव मिला। जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के वारी गांव से गुजर रही शारदा सहायक नहर में रविवार को एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। तीन घंटे की खोजबीन के बाद उसका शव बरामद हो सका, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


वारी गांव के पास नहर पर पुलिया बनी हुई है। पुलिया पर सुबह 9 टहलते हुए आशीष गौतम(16) पुत्र रमेश गौतम पहुंचा था। लोगों ने बताया कि आशीष संकरी बनी पुलिया पर टहल रहा था, जहां असंतुलित होकर नहर में गिर पड़ा। खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया।


इसी बीच घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर मछलीशहर कोतवाली से सब इंस्पेक्टर गोपाल तिवारी भी पहुंचे और वर्दी निकालकर ग्रामीणों के साथ नहर में शव को खोजने में जुट गए। तीन घंटे की खोजबीन के बाद दोपहर 12 बजे आशीष सरपत के झुरमुट में फंसा मिला। सांस चलने की बात कहकर पुलिस और परिजन बाइक से लेकर मछलीशहर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। आशीष चार भाई-बहनों में मृतक सबसे बड़ा था। इस संबंध में मछलीशहर कोतवाली दिनेश प्रकाश पांडेय ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

भाजपा नगरसेवक संदीप गायकर के खिलाफ मोलस्टेशन की एफआईआर दर्ज

Bundeli Khabar

30 लाख रुपये की हेरोइन बरामद

Bundeli Khabar

सदहा पावर हाउस के सामने सड़क दुर्घटना

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!