36.4 C
Madhya Pradesh
May 14, 2024
Bundeli Khabar
Home » चित्रांगदा सिंह इंडो इटैलियल फिल्म में मार्को लियोनार्डी के साथ आएंगी नजर
मनोरंजन

चित्रांगदा सिंह इंडो इटैलियल फिल्म में मार्को लियोनार्डी के साथ आएंगी नजर

संतोष साहू,

खूबसूरत चित्रांगदा सिंह, लीजेंडरी इटैलियन एक्टर मार्को लियोनार्डी के साथ एक इंडो इटैलियल फिल्म में आएंगी नजर, जारी हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक

मुम्बई। मॉडर्न लव मुंबई में अपनी भूमिका के लिए आलोचकों और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, टैलेंटेड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह, गौतम घोष की अगली इंडो-इटैलियन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक इस फिल्म में एक्ट्रेस इटली के दिग्गज अभिनेता मार्को लियोनार्डी के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू हुई थी, लेकिन महामारी के कारण बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म की भी शूटिंग रुक गई और अब टीम ने एक बार फिर से फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा मुंबई और जबलपुर में शूट किया जाएगा।
हाल में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है और इसे देखते हुए लगता है कि बहुमुखी अभिनेत्री चित्रांगदा फिल्म में अपने डी-ग्लैम अवतार के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस पोस्टर पर प्लेन ऑरेंज साड़ी और कम से कम मेकअप में चित्रांगदा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में चित्रांगदा सिंह अहम भूमिका निभा रही हैं लेकिन मेकर्स की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म में एक बच्चे की भी अहम भूमिका होने की खबर है लेकिन अब तक यह तय नही है कि ये किरदार कौन निभाने वाला है।
फिल्म की पटकथा गौतम घोष और जगन्नाथ गुहा ने लिखी हैं, साथ ही दो इटैलियन स्क्रिप्ट राइटर एमेडियो पगनीनी और सर्जियो स्कैपग्निनी ने भी स्क्रिप्ट पर काम किया हैं। इसे अंग्रेजी, हिंदी और आंशिक रूप से इटैलियन में बनाया जा रहा है। फिल्म की कहानी एक कपल और उनके बच्चे की कहानी के जरिए ह्यूमन डिस्प्लेसमेंट के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Related posts

थ्रिल पैदा करता है ‘मोर्बियस’

Bundeli Khabar

ऑडी इंडिया ने दर्ज की 2022 की पहली छमाही में 49% की वृद्धि

Bundeli Khabar

गणेशोत्सव के अवसर पर पैनोरामा म्यूज़िक ने ‘गणपति राजा’ का टीजर किया लॉन्च

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!