40.1 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » सोशल वर्कर सीमा सिंह और आशीष शेलार ने बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे
महाराष्ट्र

सोशल वर्कर सीमा सिंह और आशीष शेलार ने बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे

मेघाश्रेय फाउंडेशन द्वारा बच्चों को बांटा गया क्रिसमस डे स्पेशल गिफ्ट

मुंबई। व्यवसायी एवं सामाजिक कार्यकर्ता सीमा सिंह के द्वारा मुंबई के कार्टर रोड पर क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया गया। क्रिसमस डे सेलिब्रेशन में स्थानीय विधायक आशीष शेलार और सीमा सिंह व श्रेय सिंह ने बच्चों को स्पेशल गिफ्ट भी दिया साथ ही बच्चों ने क्रिसमस साँग गाया।
मेघाश्रेय फाउंडेशन की संस्थापक सीमा सिंह के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों ने बहुत ही उत्साह से भाग लिया। सीमा सिंह अपने बच्चों डॉ मेघना सिंह और श्रेय सिंह के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में सबसे आगे रहती हैं। वे अपने दोनों बच्चों की ओर से मेघाश्रेया फाउंडेशन की शुरुआत की। मेघाश्रेया फाउंडेशन भारत भर में वंचित बच्चों की बेहतरी और भूखे लोगों को खाना खिलाने की दिशा में काम करता है। इस एनजीओ ने अब तक, 25 कार्यक्रमों और पहलों के माध्यम से पूरे भारत में पाँच लाख से अधिक लोगों के जीवन को बदल दिया है।
इस अवसर पर सीमा सिंह ने कहा कि क्रिसमस का त्योहार हम सबके लिए ख़ास है। मेघाश्रेय फाउंडेशन क्रिसमस डे के सेलिब्रेशन को बच्चों के साथ मनाने की तैयारी की। हम आशीष शेलार के विशेष आभारी हैं उन्होंने इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर बच्चों की ख़ुशियों को सेलिब्रेट किया।

Related posts

हजारों बहनों की उपस्थिति में मनाया गया रक्षाबंधन

Bundeli Khabar

आगीत होरपळलेल्या रुग्णांना तीन रुग्णालयांनी उपचार नाकारले; महापौरांचे चौकशीचे आदेश

Bundeli Khabar

गोदरेज मैमोरियल हॉस्पिटल ने जीनोमिक्‍स में रखा कदम

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!