37.6 C
Madhya Pradesh
May 3, 2024
Bundeli Khabar
Home » आईएचसीएल ने शुरू किया अहमदाबाद में चौथा ‘जिंजर होटल’
व्यापार

आईएचसीएल ने शुरू किया अहमदाबाद में चौथा ‘जिंजर होटल’

संतोष साहू,

गुजरात में आईएचसीएल के कुल होटल्स की संख्या 19 है और उनमें से चार होटल्स का काम अभी चल रहा है

मुंबई। भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने अहमदाबाद के आरटीओ सर्किल में नया जिंजर होटल शुरू करने की घोषणा की है। ब्रांड के लीन लक्स डिज़ाइन और मेहमानों को शानदार, आधुनिक और बेहद सुविधाजनक हॉस्पिटैलिटी का अनुभव प्रदान करने के सेवा सिद्धांत के अनुसार इस होटल को डिज़ाइन किया गया है।

आईएचसीएल की एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट दीपिका राव ने बताया, “जिंजर अहमदाबाद को शुरू करके आईएचसीएल ने इस शहर में अपनी मौजूदगी को और भी मज़बूत किया है। कारोबार के अनगिनत अवसर और कई माइक्रो मार्केट्स का शहर अहमदाबाद जिंजर होटल्स के लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। यह इस शहर का चौथा ऑपरेशनल होटल है।”

सूट्स समेत कुल 111 कमरों का जिंजर अहमदाबाद, आरटीओ सर्किल कमर्शियल हब माने जाने वाले एक मशहूर इलाके में स्थित है, यहां से सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट, महात्मा गांधी आश्रम और शहर के दूसरे महत्वपूर्ण बिज़नेस सेंटर्स तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। यहां ऑल-डे डाइनिंग रेस्टोरेंट क्यूमिन में स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजनों का लुफ्त उठाते हुए आराम, सुविधा और शांति का अनुभव किया जा सकता है। इस होटल में मीटिंग रूम और फिटनेस सेंटर भी हैं।

अहमदाबाद गुजरात की वित्तीय राजधानी होने के साथ-साथ समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और ऐतिहासिक स्थलों के लिए दुनिया भर के सैलानियों के लिए एक मशहूर डेस्टिनेशन भी है। इस होटल को मिलाकर गुजरात में आईएचसीएल के कुल होटल्स की संख्या 19 तक पहुंच चुकी है और उनमें से चार होटल्स का काम अभी चल रहा है।

Related posts

ऑडी इंडियाकडून ऑडी क्यू ५ साठी बुकिंग सुरू

Bundeli Khabar

मालाड में एमजी मोटर्स का नया सर्विस सेंटर शुरू

Bundeli Khabar

फिजिक्सवाला ने ऑफलाइन लर्निंग में रखा कदम

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!