31.7 C
Madhya Pradesh
April 29, 2024
Bundeli Khabar
Home » जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया लव सॉन्ग ‘बरसात हो जाये’ हुआ रिलीज़
मनोरंजन

जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया लव सॉन्ग ‘बरसात हो जाये’ हुआ रिलीज़

गायत्री साहू,

शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा की क्यूट जोड़ी जीत रही है लोगों का दिल  

मुम्बई। मानसून में रोमांस के पुराने दिनों को ‘बरसात हो जाये’ के साथ एक बार फिर से जीवंत किया गया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, इस प्रेम गीत को सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध किया है। इस मेलोडियस गाने को पायल देव ने कंपोज़ किया है और रश्मि विराग ने लिखा है। आशीष पांडा द्वारा निर्देशित ‘बरसात हो जाए’ के संगीत वीडियो में शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा दिखाई दे रहे हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकलते हैं।

जुबिन नौटियाल कहते हैं, “पायल देव के साथ काम करना हमेशा से बेहतरीन रहा है, जिन्होंने इस ट्रैक को एक खूबसूरत कम्पोज़िशन भी दी है। हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल को साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक को पसंद करेंगे।

पायल देव आगे कहती हैं, “बरसात हो जाए एक मॉडर्न समय का रोमांटिक मानसून ट्रैक है। यह आपको आपके प्यार के शुरुआती दिनों की याद दिलाता है और जुबिन और मैंने इस कोलेबोरेशन के दौरान  बहुत अच्छा समय बिताया।

रश्मि विराग कहती हैं, ”इस गाने के बोल बिलकुल भी कॉम्प्लिकेटेड नहीं हैं. वे सरल लेकिन सार्थक हैं और हर कोई उससे रिलेट कर पाएगा। शिविन नारंग कहते हैं, “मुझे लगता है कि रिद्धि और मैं ऑनस्क्रीन बहुत ही बेहतरीन केमिस्ट्री शेयर करते हैं, जिसे दर्शक गाने में देखेंगे। आशीष पांडा ने हर फ्रेम को खूबसूरती से कैप्चर किया है।

रिद्धि डोगरा कहती हैं, “मुझे बारिश और म्यूजिक दोनों ही बहुत पसंद है। और जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और म्यूजिक मेरे जीवन का ऐसा ही साथी है। हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से बॉम्बे में मानती हूं। मुझे खुशी है कि मैं इस साल बारिश के मौसम में प्यार से भरा एक गीत लेकर आए हैं जो यह मेरे लिए एक परफेक्ट फिट है। बारिश और म्यूजिक। इस गाने के लिए शूट करना बहुत ही मजेदार रहा। जुबिन की आवाज़ में जादू है मैने जब इस गाने की ट्यून सुनी उसी वक्त बेहद पसंद आ गई थी। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को जरूर पसंद करेंगे।
निर्देशक आशीष पांडा कहते हैं कि हमने इस म्यूजिक वीडियो के लोकेशंस से कई एलिमेंट्स को कैप्चर किया है, मुख्य अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री, ब्यूटी ऑफ मानसून और छोटे-छोटे पल जो एक जोड़े को प्यार में बांध कर रखते हैं। रिद्धि और शिविन के साथ मिलकर बहुत अच्छा लगा, दोनों अपनी कला में अद्भुत हैं और बहुत ही सपोर्टिव हैं।

जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा स्वरबद्ध किये गए गीत ‘बरसात हो जाए’, को रश्मि विराग ने लिखा है और पायल देव ने कंपोज़ किया है , भूषण कुमार द्वारा निर्मित और शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा अभिनीत यह गाना अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Related posts

शाहिद माल्या ने जुल्फुकार टाइगर के लिए गाया एक रोमांटिक गाना

Bundeli Khabar

मॉडलिंग के बाद अब फिल्मों में भी दिखाई देंगी अल्मोड़ा की गीतिका आर्य

Bundeli Khabar

इम्पा के प्रेसिडेंट अभय सिन्हा ने किया फिल्म ‘धर्मवीर’ के निदेशक प्रवीण तरडे को सम्मानित

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!