39.3 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » ट्रूक ने लॉन्च किया गेमिंग टीडब्ल्यूएस ‘बीटीजी अल्फा’
व्यापार

ट्रूक ने लॉन्च किया गेमिंग टीडब्ल्यूएस ‘बीटीजी अल्फा’

संतोष साहू,

मुंबई। उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो उत्पादों को तैयार करने वाले भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ऑडियो ब्रांडों में से एक, ट्रूक संगीत प्रेमियों के साथ-साथ गेमर्स की भी सेवा के लिए तैयार है। कंपनी ने आज अपने फ्लैगशिप गेमिंग टीडब्ल्यूएस में बिल्‍कुल नए मॉडल ट्रूक बीटीजी अल्फा को पेश किया है। यह ब्लैक एंड व्हाइट वैरिएंट्स में उपलब्ध है। बीटीजी टीडब्ल्यूएस 899/- रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगा और इसकी सामान्य कीमत 1299 रुपये होगी।

इस नए उत्पाद की पेशकश से ट्रूक के अग्रणी और गो-टू म्यूजिक ब्रांड के रूप में उभरने की संभावना और बेहतर होगी। इसके लिए यह भारतीय दर्शकों की आवश्यकताओं को प्रभावी ढंग से पूरा करने वाले उत्पादों को डिजाइन करने के लिए प्रतिबद्ध है। ये उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले किफायती मूल्य के उत्पाद होंगे।

ट्रूक इंडिया के सीईओ पंकज उपाध्याय, ने कहा, “किफायती स्मार्टफोन और सुलभ इंटरनेट सुविधाओं के कारण, भारत ने मुख्य रूप से टियर 2 और 3 शहरों में ऑनलाइन गेमर्स की संख्‍या में तेजी से वृद्धि देखी है। हमने अपने अभिनव और किफायती उत्पादों की मदद से इस नए उभर रहे समुदाय को बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करने का एक बड़ा अवसर देखा है। हमारी बॉर्न टू गेम सीरीज़ (बीटीजी) उन भारतीय गेमर्स को समर्पित है, जो अपने बजट में गेमिंग पर फोकस करने वाले टीडब्ल्यूएस लेने पर विचार कर रहे हैं। वैसे तो यह श्रृंखला इस समुदाय के बीच पहले ही हिट रही है, हमें विश्वास है कि हमारे नए उत्पाद को उपयोगकर्ताओं से इसी तरह की प्रतिक्रिया मिलती रहेगी। समुदाय को और अधिक सशक्त बनाने के लिए हमने देश भर में 200+ सेवा केंद्रों का एक मजबूत नेटवर्क बनाया है, जिसे सितंबर के अंत तक बढ़ाकर 500+ कर दिया जाएगा।

एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किया गया ट्रूक बीटीजी अल्फा 7आरबीजी लाइटिंग के साथ एक अनूठे पारदर्शी डिजाइन के साथ आता है और अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ 40 एमएस* तक का अंतिम गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसमें ओपन-टू-पेयर टेक्नोलॉजी के साथ इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी भी है जो नवीनतम ब्लूटूथ 5.3 तकनीक के साथ अधिक स्थिरता और तेज कनेक्शन बनाता है। टीडब्ल्यूएस डुअल माइक एनवायरमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ईएनसी) से भी लैस है जो गेमर्स को बिना किसी रुकावट के उच्चतम ध्वनि गुणवत्ता का आनंद लेने की अनुमति देता है। साथ ही, बीटीजी अल्फा केस के साथ 48 घंटे तक का प्लेटाइम और सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेटाइम और एएसी कोडेक के साथ टैप टू कंट्रोल और हाई-फिडेलिटी म्यूजिक के साथ एक आसान एक्सेस विकल्प प्रदान करता है।

Related posts

मामाअर्थ ने अपना एक्सक्लूसिव ब्रांड आउलेट फोनिक्स मॉल कुर्ला, मुंबई में लांच किया

Bundeli Khabar

एंजल वन के ग्राहकों की संख्या हुई 13.33 मिलियन

Bundeli Khabar

केलॉग्स ने लॉन्च किया ‘प्रो-मूसली’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!