29.8 C
Madhya Pradesh
April 23, 2024
Bundeli Khabar
Home » ओकिनावा ऑटोटेक ने नवी मुंबई में खोला अत्‍याधुनिक गैलेक्‍सी स्‍टोर
व्यापार

ओकिनावा ऑटोटेक ने नवी मुंबई में खोला अत्‍याधुनिक गैलेक्‍सी स्‍टोर

संतोष साहू,

नया स्‍टोर के माध्‍यम से महाराष्‍ट्र में ग्राहकों के लिये इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की खरीदारी के अनुभव को और बेहतर बनाने की कोशिश की जाएगी

मुंबई। इलेक्ट्रिक टू-व्‍हीलर बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक, ओकिनावा ऑटोटेक ने इस बार नेरुल, नवी मुंबई में एक और अत्‍याधुनिक गैलेक्‍सी शोरूम का उद्घाटन किया है।

यह गैलेक्‍सी स्‍टोर्स श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ लुक्‍स के साथ ग्राहकों को रियल-टाइम अनुभव प्रदान करते हैं। ग्राहक स्‍टोर में आकर कंपनी के विभिन्‍न उत्‍पादों को छूकर देख सकते हैं और उन्‍हें फील कर सकते हैं। इन स्‍टोर्स को ओकिनावा द्वारा पेश की जाने वाली विश्‍व स्‍तरीय टेक्‍नोलॉजी दिखाने वाले नवाचार से ताकत मिलती है।

गैलेक्‍सी स्‍टोर्स अगली पीढ़ी की ऑटो बिक्री के लिये एक मिसाल स्‍थापित करना चाहते हैं और इनका लक्ष्‍य इलेक्ट्रिक टू-व्‍हीलर्स से ग्राहक के जुड़ाव को बेहतर बनाना है । इन एक्‍सपीरियेंस सेंटर्स को इस तरह से बनाया गया है कि यह ग्राहकों और इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रेमियों को पर्दे के पीछे का खास नजारा देते हैं और विनिर्माण प्रक्रिया का आंतरिक कामकाज दिखाते हैं। यह अपने आप में अनोखा सेटअप है, जहाँ बिक्री को दूसरा दर्जा मिलता है, जबकि सबसे पहले ग्राहकों के लिये ओकिनावा के अनुभव की पेशकश पर ध्‍यान दिया जाता है।

ओकिनावा ऑटोटेक के संस्‍थापक एवं एमडी जीतेंदर शर्मा ने कहा, “हम अब नेरुल, महाराष्‍ट्र में अपने फ्‍यूचरिस्टिक गैलेक्‍सी शोरूम के शुभारंभ की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। महाराष्‍ट्र में एक एक्‍सक्‍लूसिव एक्‍सपीरियेंस सेंटर को खोलने के पीछे ग्राहकों के लिये एक अनोखे अनुभव की पेशकश करने का विचार है, जहाँ वे एक ब्राण्‍ड के तौर पर ओकिनावा को करीब से जानें। हम हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि हमारे स्‍टोर्स जीवंत और जुड़ाव पैदा करने वाले हों और ग्राहक के अनुभव को कई गुना बेहतर बनाएं।”

गैलेक्‍सी स्‍टोर्स ग्राहकों को उस इंजीनियरिंग का अनुभव देते हैं, जो इन बेहतरीन कलाकृतियों को बनाने में इस्‍तेमाल होती है। इसके लिये स्‍टोर्स पर कट-सेक्‍शन स्‍कूटर्स प्रदर्शित किये जाते हैं। ग्राहक महत्‍वपूर्ण कम्‍पोनेन्‍ट्स, जैसे बैटरी, मोटर और चेसिस को अच्‍छी तरह करीब से परख सकते हैं। इन अत्‍याधुनिक एक्‍सपीरियेंस सेंटर्स का मुख्‍य आकर्षण है कस्‍टमाइजेशन ज़ोन, जहाँ ग्राहक शर्तिया डिटेल्‍स के साथ अपने चुने हुए वाहन को रिवैम्‍प (नया) कर सकते हैं। यह फ्‍यूचरिस्टिक टेक एक्‍सपीरियेंस सेंटर एक जीवंत, महसूस करने लायक और इंटरैक्टिव जगह है, जहाँ ग्राहक शुरूआत से लेकर समापन तक ब्राण्‍ड का अनुभव लेते हैं।

Related posts

सोन्याच्या दरांत घसरण; ही आहेत कारणे: एंजेल ब्रोकिंग.

Bundeli Khabar

नेशनल ज्वेलरी अवार्ड 2021-22 जूरी राउंड का समापन, 23 सितंबर को ग्रैंड फिनाले के लिए मंच तैयार

Bundeli Khabar

आकाश + बायजू’जचा पवई येथे नवीन क्लासरूम सेंटर सुरू

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!