29.8 C
Madhya Pradesh
May 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » अरिवे द्वारा नवी मुंबई में नए डिजाइन केंद्र का शुभारंभ
महाराष्ट्र

अरिवे द्वारा नवी मुंबई में नए डिजाइन केंद्र का शुभारंभ

संतोष साहू,

मुंबई। होम इंटीरियर सॉल्यूशन और भारत की पहली मेड-टू-ऑर्डर फर्नीचर विनिर्माण कंपनी अरिवे (Arrivae) ने शेल्टन सफायर, सेक्टर 15, बेलापुर, नई मुंबई में अपने नए डिझाइन सेंटर का शुभारंभ किया। निवेशकों के पारिस्थितिकी तंत्र, ग्राहकों और विक्रेता भागीदारों का प्रतिनिधित्व करने वाली प्रमुख महिला नेताओं द्वारा इस सेंटर का उद्घाटन किया गया।

यह स्टोर अरिवे स्पेस के लिए अपनी 9 विशिष्ट डिजाइन थीम प्रदर्शित करेगा, जो इटली स्थित दुनिया के कुछ प्रमुख डिजाइनरों द्वारा बनाए गए डिजाइनों से प्रेरित है। अरिवे का स्टोर लिविंग रूम, मास्टर बेडरूम, किड्स बेडरूम, गेस्ट बेडरूम, मॉड्यूलर किचन, डाइनिंग एरिया और मल्टीपर्पज लाउंज स्पेस के मॉक-अप प्रदान करके संचालित होता है। इंटीरियर डिज़ाइन और फ़र्नीचर निर्माता अरिवे ग्राहकों को रिक्त स्पेसेस के रूप और फील का अनुभव करने की अनुमति देता है, अर्थात सामग्री को छूने की तथा नए डिज़ाइन समाधानों की सुविधा का अनुभव देता है।

डिज़ाइन सेंटर में प्लेटफ़ॉर्म की इन-हाउस डिज़ाइन टीम ग्राहकों को उनके घर के डिज़ाइन से संबंधित प्रश्नों को हल करने में सहायता करती है। वे ग्राहकों के सपनों के घर के अंदरूनी हिस्सों पर लक्षित डिज़ाइन-मुक्त परामर्श भी प्रदान करते हैं। हैदराबाद के बाद सीबीडी बेलापुर अरिवे के डिजाइन केंद्र की सूची में सबसे नया गंतव्य है। अरिवे के अन्य डिजाइन केंद्र मुंबई, ठाणे, पुणे, गुरुग्राम, बेंगलुरु में स्थित हैं और अन्य स्थानों पर जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे।

Related posts

महाडच्या महास्वच्छता अभियानास सुरुवात, नगरविकासमंत्री स्वतः रस्त्यावर

Bundeli Khabar

अखिल भारतीय अग्निशिखा मंच की काव्य गोष्ठी एवं सम्मान समारोह सम्पन्न

Bundeli Khabar

900 ग्राम वजन और दिल की बीमारी से पीड़ित बच्चे को मिला दूसरा जीवन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!