34.8 C
Madhya Pradesh
May 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » मिवी ने लॉन्च किया डुओपॉड्स ए350
व्यापार

मिवी ने लॉन्च किया डुओपॉड्स ए350

संतोष साहू,

बेहतरीन फीचर्स से लैस ईयरबड्स, जिनका प्‍लेटाइम 50 घंटे है

मुंबई। भारत में नए जमाने के सुनने के उपकरणों के इकोसिस्टम का विस्तार करने के सफर को बरकरार रखते हुए, भारत की प्रमुख घरेलू इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने अपने मौजूदा आकर्षक प्रॉडक्‍ट पोर्टफोलियो में नए डुओपॉड्स का संकलन किया है। “मेड इन इंडिया” डुओपॉड्स के लेटेस्ट एडिशन की पेशकश मिवी के उपभोक्ताओं को नए प्रॉडक्ट्स हमेशा प्रदान करने के कंपनी के विजन के अनुरूप है। यह डुओपॉड्स जहां उपभोक्ताओं को पूरी तरह से मधुर ऑडियो का अनुभव कराएंगे, वहीं इससे उनकी स्टाइल में भी निखार आएगा। लॉन्चिंग के दिन के लिए मिवी ए350 का दाम विशेष रूप से 999 रुपये रखा गया है। मिवी डुओपॉड्स पांच रंगों में उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक, व्‍हाइट, मिंट, ग्रीन, स्पेस ग्रे और ब्लू शामिल है।

मिवी एयरपॉड्स का नया प्रॉडक्ट 13 एमएम के इलेक्ट्रो-मैग्नेटिक ड्राइवर्स से लैस है, जो 20 हर्ट्ज से 20 किलो हर्ट्जहर्ट्ज तक एक व्यापक फ्रीक्वेंसी रेज को उत्पन्न करती है, जिससे श्रोताओं को बिल्कुल स्पष्ट आवाज सुनने को मिलती है। ये वायरलेस डुओपॉड्स आधुनिक ब्लूटुथ 5.1 तकनीक का इस्तेमाल करते हैं, जिससे हाई स्पीड पर स्थिर कनेक्टिविटी और सहज प्रसारण सुनिश्चित होता है। इससे आप 10 मीटर की रेंज से साफ आवाज सुन सकते हैं, जिससे आप अपने डिवाइस के नजदीक न रहने पर भी साफ और तेज ऑडियो को सुन सकते हैं।

मिवी ए350 में डुअल माइक्रोफोन है, जिससे फोन पर काफी स्‍पष्‍ट आवाज आवाज सुनने को मिलती है। इसके अलावा डुओपॉड्स बेहतर साउंड क्वॉलिटी श्रोताओं को प्रदान करने के लिए एएसी और एसबीसी कोडेक्स का प्रयोग करते हैं। यह यूजर्स के अनुभव और सुविधा को बढ़ने के लिए यह एलेक्सा, सिरी और गूगल असिस्टेंट्स का प्रयोग करते हैं। यह यूजर्स को कॉल अटेंड करने और कॉल को रिजेक्ट करने की इजाजत देते हैं। इससे श्रोता अपने ईयरबड्स पर हल्की सी टैपिंग कर आवाज को नियंत्रित कर सकते हैं और उसे कम या ज्यादा कर सकते हैं।
मिवी ए350 डुओपॉड्स दोनों ओर 40 एमएएच की बैटरी के साथ आते हैं। कैप्सूल 500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इसके अलावा दोनों को एक घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

डुओपॉड्स को एक बार चार्ज करने पर 50 घंटों तक चलाया जा सकता है। मिवी डुओपॉड्स अक्सर यात्रा करने वाले उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प हैं, जिन्हें फोन पर लंबे समय तक बातें करनी होती है। इन वायरलेस ईयरबड्स को पसीने और पानी की बूंदों का प्रभाव रोकने के लिए IPX4 के फीचर से लैस किया गया है। इससे यह उन लोगों के लिए काफी बेहतरीन विकल्प बन जाता है, जो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देते हैं। वह वर्कआउट करते समय अपना मनपसंद संगीत सुन सकते हैं।
मिवी की सह-संस्थापक और सीएमओ मिधुला देवभुक्तानी ने कहा, “हम अपने नए प्रॉडक्ट को लॉन्च कर काफी खुश हैं। यह प्रॉडक्ट पूरी तरह से भारत में बना है। कई आकर्षक फीचर्स से लैस इन मिवी 350 डुओपॉड्स को उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह प्रॉडक्ट हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स की श्रेणी में नए प्रॉडक्ट के रूप में एंट्री ली है। यह प्रॉडक्ट उचित दाम पर यूजर्स को बेजोड़ डिजाइन, बेहतर निर्माण और सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता ऑफर देता है। हम अपने श्रोताओं को यथासंभव बेहतरीन प्रॉडक्ट्स का अनुभव कराने के लिए इस तरह के नए-नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च करते रहेंगे।

मिवी ए350 में मैन्‍युफैक्‍चरिंग खराबी पर उपभोक्ताओं को 1 साल की वॉरंटी दी जाती है। मिवी ए350 को 999 रुपये के दाम पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह दाम केवल एक दिन के लिए होगा। इसके बाद यह प्रॉडक्ट 1399 रुपये की कीमत पर उपभोक्ताओं को मिलेगा। उपभोक्ता 9 जुलाई से अमेज़न और मिवी की वेबसाइट से मिवी ए350 खरीद सकते हैं।

Related posts

प्रोडिजी फायनान्सचा विद्यार्थ्यांना आर्थिक मदतीचा हात

Bundeli Khabar

टाटा पावर की नयी ‘स्मार्ट होम ऑटोमेशन एनर्जी सोलूशन्स’

Bundeli Khabar

टीसीएलने नवे ऑनलाइन ब्रँड स्टोअर लॉन्च केले

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!