37 C
Madhya Pradesh
May 7, 2024
Bundeli Khabar
Home » अडानी विल्मर ने विश्व पोहा दिवस पर फॉर्च्यून पोहा के लॉन्च किये दो वेरिएंट
देश

अडानी विल्मर ने विश्व पोहा दिवस पर फॉर्च्यून पोहा के लॉन्च किये दो वेरिएंट

संतोष साहू,

दो वेरिएंट फॉर्च्यून पोहा और फॉर्च्यून इंदौरी पोहा, साथ ही मनाया ‘विश्व पोहा दिवस’

मुंबई। भारत में सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती पैकेज्ड फूड एफएमसीजी कंपनियों में से एक अडानी विल्मर लिमिटेड (एडब्ल्यूएल) ने विश्व पोहा दिवस के अवसर पर फॉर्च्यून पोहा को दो नए वेरिएंट में लॉन्च करने की घोषणा की है। अडानी विल्मर की नई पेशकश दो वैरिएंट- फॉर्च्यून इंदौरी पोहा और फॉर्च्यून पोहा में उपलब्ध होगी, जो 500 ग्राम पैक आकार में उपलब्ध हैं। इस पौष्टिक और स्वस्थ स्नैक विकल्प की शुरुआत के साथ, अडानी विल्मर लिमिटेड का लक्ष्य अपने मौजूदा खाद्य पोर्टफोलियो को और मजबूत करते हुए इसका विस्तार करना है।
मुकेश कुमार मिश्रा (वाइस प्रेसीडेंट-सेल्स एंड मार्केटिंग, अडानी विल्मर लिमिटेड) ने कहा कि हमें देश भर में अपने उपभोक्ताओं के लिए फॉर्च्यून पोहा के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है। महामारी के बाद के दौर में इस हेल्दी ब्रेकफास्ट और स्नैकिंग श्रेणी की मांग में तेजी देखी जा रही है। उपभोक्ता की बदलती पसंद की इस लहर पर सवार होकर, हमारा लक्ष्य पौष्टिक विकल्पों के साथ अपने खाद्य पोर्टफोलियो को और मजबूत करना है। कंपनी के दीर्घकालिक विजन के तौर पर हम उत्पादों की फॉर्च्यून रेंज के साथ सेगमेंट में ब्रांडेड खपत में तेजी लाने की इच्छा रखते हैं, जो हमारे ग्राहकों को प्रीमियम गुणवत्ता वाले वैल्यू फॉर मनी प्रोडक्ट प्रदान करते हैं।
मुकेश कुमार मिश्रा ने कहा,‘‘मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान जैसे राज्यों के साथ-साथ मुंबई और नई दिल्ली जैसे महानगरीय शहरों में पोहा की खपत के उच्च स्तर को ध्यान में रखते हुए हमने इन बाजारों में इसे बढ़ावा देने के लिए व्यापक ऑन-ग्राउंड और ऑनलाइन अभियानों की योजना बनाई है।
अडानी विल्मर लिमिटेड के ब्रांड फॉर्च्यून के हिस्से के रूप में इस नवीनतम पेशकश को हाइजीन प्रोसेसिंग से गुजारा जाता है, जिससे इसके स्वस्थ आहार फाइबर और प्रोटीन सामग्री को कायम रखा जाता है। मोटे पोहा और इंदौरी पोहा के लिए उत्पादों की कीमत क्रमशः 52 रुपए और 55 रुपए रखी गई है। नए लॉन्च किए गए ये प्रोडक्ट्स प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ-साथ देश के बाजारों में बड़े प्रारूप वाले खुदरा और सामान्य स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

Related posts

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने लॉन्च किया आधुनिकतम प्रादेशिक रेफरेंस लेबोरेटरी

Bundeli Khabar

कुदरत का कहर:बादल फटने से एक कि मौत दस लापता

Bundeli Khabar

हत्या: वाहन चैकिंग के दौरान महिला अधिकारी पर चढ़ाई गाड़ी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!