36.4 C
Madhya Pradesh
May 3, 2024
Bundeli Khabar
Home » मैक्सहब ने पाम एवी-आईसीएन एक्सपो 2022 में पेश किए इंटरैक्टिव समाधान
महाराष्ट्र

मैक्सहब ने पाम एवी-आईसीएन एक्सपो 2022 में पेश किए इंटरैक्टिव समाधान

संतोष साहू,

मुंबई। परस्पर संवादात्मक और सहयोग के समाधान प्रदान करने वाले, दुनिया के अग्रणी ब्रांड मैक्सहब ने मुंबई में 26 से 28 मई 2022 के बीच हुए पाम एवी-आईसीएन एक्सपो 2022 में हिस्सा लिया। व्यवसायों को फिर से जीवित करने वाला और प्रदर्शकों को बहुत बड़े, महत्वपूर्ण खरीदार समुदाय के साथ जोड़ने वाला मज़बूत मंच इस एक्सपो में मिलता है। यहां मैक्सहब ने आधुनिकतम इंटरेक्शन तकनीकों को प्रदर्शित किया जिन्हें रिटेल, शिक्षा, हॉस्पिटैलिटी, कॉन्फरेंसिंग आदि और इसी तरह के वातावरणों के लिए अनुकूलित किया गया है।

सीवीटीई इंडिया और सार्क क्षेत्र के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अविनाश जोहरी ने कहा कि पाम एक्सपो 2022 में हिस्सा लेकर हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। आज के दौर में हर उद्योग को प्रभावकारी तरीकों से काम कर पाने के लिए महत्वपूर्ण हमारे संचार और सहयोग समाधानों को प्रदर्शित करने का मंच हमें इस एक्सपो में मिला। इस तरह का मंच आपको दूसरे हितधारकों के साथ सहयोग करने का अवसर देते हैं जिसके लिए एकीकृत समाधानों की ज़रूरत होती है और यहां वास्तविक उत्पाद का अनुभव आप ले सकते हैं। हमारे नए समाधानों के साथ, अलगअलग उद्योगों की संचार की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने का हमारा लक्ष्य है। हमें पूरा विश्वास है कि कई विशेषताओं से लैस यह समाधान उद्योगों को उनका परिचालन ज़्यादा क्षमताओं के साथ कर पाने में मदद करेगा।

मैक्सहब ने अपने कई उत्पाद यहां प्रस्तुत किए, जिनमें एम40, रैप्टर सीरीज़ एलईडी वीडियो वॉल और डिजिटल साइनेज शामिल हैं। प्रदर्शित किए गए संबंधित मॉडल्स: एम40 -360 डिग्री कैमरा, 43″;55″ पोर्ट्रेट मोड और 65″ लैंडस्केप मोड, 138″ रैप्टर सीरीज़।

1. एम40 – ए 360 डिग्री ऑल-इन-वन कैमरा छोटे से माध्यम आकार की मीटिंग की जगहों के लिए कॉन्फरेन्सिंग समाधान है। इस उत्पाद को छोटे आकार की मीटिंग जगहों के लिए डिज़ाइन किया गया है। युसी एम40 हर चेहरे को ट्रैक करता है और मीटिंग रूम के टेबल पर बीच में रखे जाने पर वहां बोले गए हर शब्द को फॉलो करता है।

2. डिजिटल साइनेज – डिस्प्ले इंडस्ट्री की कई अलगअलग दिक्कतों को दूर करने के लिए इन्हें बनाया गया है और इन्हें एंड्राइड, विंडो और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम्स के साथ चलाया जा सकता है। यह उत्पाद बेहतर प्रदर्शन के लिए रिटेल, हॉस्पिटैलिटी और कमर्शियल उद्योगों में सुधार करता है।
3. रैप्टर सीरीज़ एलईडी वीडियो वॉल – निर्बाध और आकर्षक डिस्प्ले के लिए ऑल इन वन समाधान। उद्योगों की ज़रूरतों के अनुसार कई उपलब्ध आकारों को कस्टमाइज़ किया जा सकता है।

Related posts

नहीं रहे रावण ‘अरविंद त्रिवेदी’

Bundeli Khabar

मकान ढहने की वजह से 40 वर्षीय महिला की मौत

Bundeli Khabar

श्रमजीवी संघटनेचा वर्धापन दिन मोठ्या उत्साहात संपन्न

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!