34.8 C
Madhya Pradesh
May 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » चार विधान सभा जीतने पर दो पार्टी अध्यक्षों द्वारा चिराग गुप्ता का सम्मान
महाराष्ट्र

चार विधान सभा जीतने पर दो पार्टी अध्यक्षों द्वारा चिराग गुप्ता का सम्मान

संतोष साहू,

मुम्बई। पूर्व मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र प्रदेश के उपाध्यक्ष कृपाशंकर सिंह को उत्तर भारतीय मोर्चा महाराष्ट्र प्रदेश का प्रभारी नियुक्त करने के उपलक्ष्य में उनसे परिचय एवं संवाद का कार्यक्रम दिनांक २६ मई २०२२ को सुबह ११.०० बजे प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रकांत दादा पाटील की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल और उत्तर भारतीय मोर्चा के अध्यक्ष संजय पांडेय ने युवा भाजपा नेता तथा उत्तर भारतीय मोर्चा के उपाध्यक्ष चिराग गुप्ता का सम्मान उनके द्वारा तथा उनकी टीम के द्वारा उत्तर प्रदेश के चार विधान सभा चुनाव में अपना योगदान देकर कानपुर देहात के चारों विधान सभा सीटों पर प्रत्याशियों को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाने पर किया और उन्हें बधाई दी।

इन चार विधानसभा का नाम इस प्रकार है, रसूलाबाद विधानसभा, अकबरपुर रनियां विधानसभा, सिकंदरा विधानसभा, भोगनीपुर विधानसभा। अजीत सिंह पाल, श्रीमती प्रतिभा शुक्ला, योगेन्द्र पाल सिंह, विनोद कुमार कटियार ये चारों की जीत में चिराग गुप्ता और अर्जुन गुप्ता के नेतृत्व का भी मुख्य भूमिका रहा। अजीत पाल और प्रतिभा शुक्ला को मंत्री बनाया गया है।
इस सम्मान पर चिराग गुप्ता ने कहा कि मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि आज मेरा सम्मान पार्टी ने किया है। मैं संजय पांडेय जी और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओ और शीर्ष नेतृत्व का आभारी हूँ जिन्होंने मुझे काम करने का मौका दिया।

Related posts

देवेंद्र फडणवीस ने सुनील राणे के बोरीवली भाजपा कार्यालय, स्वामी विवेकानंद पुस्तकालय और कला केंद्र का उद्घाटन किया

Bundeli Khabar

द एकेडमी स्कूल के छात्रों का रोंगटे खड़ा करने वाला रोमांचकारी अनुभव

Bundeli Khabar

प्रोग्रेसिव फाउंडेशन ऑफ ह्यूमन राइट्स ने अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस पर किया राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!