34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » मॉडल और महिला उद्यमी वंदना भारद्वाज का नया म्यूजिक एल्बम रिलीज
मनोरंजन

मॉडल और महिला उद्यमी वंदना भारद्वाज का नया म्यूजिक एल्बम रिलीज

मुम्बई। जहाँ चाह है वहाँ राह है..! सुंदर और बहु-प्रतिभाशाली वंदना भारद्वाज के पास पहले से ही बहुत कुछ है। यही कारण है कि उसने अलग-अलग रास्तों पर कदम रखा है: मॉडलिंग, अभिनय, गरीब बच्चों और जानवरों के लिए काम करने वाले एनजीओ कार्यकर्ता और महत्वपूर्ण रूप से एक सफल व्यवसायी और अन्य। वंदना इस समय क्यों चर्चा में हैं क्योंकि उनका संगीत वीडियो एल्बम, ‘इश्क विच …’ बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया के साथ जारी किया गया था।

वंदना खुशी से कहती हैं कि जब मैं बच्ची थी, डांस हमेशा से मेरा जुनून रहा है। यह मेरा पहला एल्बम है, जो उस जुनून को अगली ऊंचाई तक ले जाता है। अपने राज्य हिमाचल प्रदेश में एक प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली एक मॉडल बनने से लेकर संगीत एल्बम तक व्यवसाय में आने तक के अपने सफर के बारे में पूछे जाने पर, वंदना कहती हैं कि वह हमेशा उद्देश्य की भावना से प्रेरित होती हैं और नई चीजों को तलाशती हैं। बॉलीवुड में मेरी आदर्श अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं

आत्मविश्वास से भरी वंदना कहती हैं कि मैं सपनों के शहर मुंबई आई हूं, जहां ढेर सारे सपने हैं। शुद्ध शाकाहारी वंदना अपना ज्यादातर समय पालतू जानवरों के साथ बिताती हैं। उनका बिना शर्त प्यार मेरे लिए एक बूस्टर है,”वंदना बताती हैं।
वंदना एक एनजीओ माई हेल्पिंग हैंड्स फॉर चिल्ड्रेन एंड एनिमल्स चला रही हैं। वे सामाजिक कार्यों के अलावा वंदना भी करती हैं

B2C नेटवर्क के निदेशक और प्रवक्ता (मैरी क्लेयर सैलून और वेलनेस इंडिया) के साथ-साथ यूनाइटेड वेगन प्राइवेट लिमिटेड (चार्ली चैपलिन लावेगानो) के सह-संस्थापक और निदेशक। वंदना ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुंबई ने मुझे एक पहचान दी है और मुझे एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में विकसित किया है।

Related posts

तमन्ना और मधुर भंडारकर ने पूरी की ‘बबली बाउंसर’ की शूटिंग

Bundeli Khabar

अमरीश सिंह की फिल्म ‘जय माँ विन्ध्यवाशिनी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

Bundeli Khabar

डांस स्पोर्ट्स के जरिये ब्रेकडांसरों को विश्वस्तरीय पहचान दिलाएंगे अरविंद कुमार

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!