21.7 C
Madhya Pradesh
October 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » ’लवफेस्ट’ में प्यार को सेलिब्रेट करते दिखा वेब सीरीज ‘मॉडर्न लव मुंबई’
मनोरंजन

’लवफेस्ट’ में प्यार को सेलिब्रेट करते दिखा वेब सीरीज ‘मॉडर्न लव मुंबई’

संतोष साहू,

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ मॉडर्न लव मुंबई के शानदार लॉन्च के बाद, जिसे बड़े पैमाने पर दर्शकों और क्रिटिक्स से सरहाना मिल मिल रही है, सपनों के शहर मुंबई में सेलिब्रेट करते देखा गया। इस इवेंट का नाम था लवफेस्ट। प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही मजेदार शाम का आयोजन किया जिसमें न केवल एंथोलॉजी की खास स्क्रीनिंग रखी गई, बल्कि इंटरैक्टिव बूथ लाइव म्यूजिक के साथ भी बहुत कुछ शामिल था।

लवफेस्ट इवेंट में शो की टैलेंटेड कास्ट ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इसमें फातिमा सना शेख, चित्रांगदा, मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, प्रतीक गांधी, रणवीर बरार और मेयांग चांग शामिल थे। म्यूजिकल कॉन्सर्ट में कई म्यूजिशयन ने इस सीरीज के ऑफिशियल एल्बम पर शानदार प्रदर्शन किया जिसमें निखिल डिसूजा और व्हेन चाई मेट टोस्ट द्वारा स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी गई।

इसका मुंबई चैप्टर न्यूयॉर्क टाइम्स कॉलम पर आधारित हिट इंटरनेशनल सीरीज के तीन लोकल अडैप्शन्स में से पहला है। मॉडर्न लव मुंबई अब 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रहा है।

Related posts

‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में आर माधवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Bundeli Khabar

सुब्रत दत्ता, सुनीता रजवार और इश्तियाक खान की फिल्म “आँछि” छींकने वाली लेकिन यह एंटी-कोरोना कॉमेडी, रोते हुए को भी हँसा देगी

Bundeli Khabar

भुषण कुमार ने गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार को ‘डिज़ाइनर’ के लिए लाया एक साथ 

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!