28.5 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘गुलमोहर’ में शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेई, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा। अगस्त में होगी रिलीज!
मनोरंजन

‘गुलमोहर’ में शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेई, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा। अगस्त में होगी रिलीज!

गायत्री साहू,

मुम्बई। मायानगरी को बेमिसाल फिल्मों का तोहफा दे चुकी और अपने खूबसूरती से सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अब 11 साल के लंबे ठहराव के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में एक उम्दा पारी की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म का नाम है ‘गुलमोहर’ जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में, चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं। राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई फेम) और एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर हैं राहुल चित्तेला और संगीत दिया है सिद्धार्थ खोसला ने।

गुलमोहर, पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म हैं। जिसकी कहानी मल्टी जेनरेशन, बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं जो लोग अपने 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं। और यही हालात उन्हे अपने रिश्तों की मजबूती को फिर से परखने का मौका देता है जो एक वक्त, एक सूत्र में बंधा था। जब आपसी रिश्तों के राज और असुरक्षित भावनाएं पनपती हैं तब असल धागों का रंग पता चलता है और यही है इस फिल्म की दास्तान।

फिल्म गुलमोहर से जुड़कर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर कहती हैं कि मुझे बेहद खुशी हो रही है इस प्रोजेक्ट से जुड़कर और फिल्म के सेट कर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था। मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया। ये एक खूबसूरत फिल्म है जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी।

मनोज बाजपेई कहते हैं कि इस फिल्म को साइन करने के पीछे, काफी वजह है। पहली वजह फिल्म की बेहतरीन कहानी जो काफी अपनी सी लगी। और दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में असमान्य बात है। फिल्म के डायरेक्टर राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए! इससे ज्यादा क्या अधिक मैं मांग सकता हूँ? मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैं इसका हिस्सा बनकर महसूस कर रहा हूं।

फिल्म गुलमोहर के अद्भुत स्टार कास्ट और कहानी पर बात करते हुए निर्देशक राहुल चित्तेला कहते हैं कि गुलमोहर एक अंतरंग कहानी है परिवार और घर के बारे में – केवल दो चीजें जो हमेशा मायने रखती हैं। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला। जिन्होंने बड़ी की लगन और शिद्दत के साथ फिल्म में काम किया और मैं बहुत उत्साहित हूं इस फिल्म को अपने ऑडियंस के सामने जल्द से जल्द ला सकूं।
डिज्नी स्टार स्टूडियोज के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि हम हमेशा से उन कथाओं से आकर्षित होते आया हूं जो ताजा और अद्वितीय होते हैं और उनमें प्रेरणा देने के साथ-साथ हमारे साथ जुड़ने की क्षमता होती है। गुलमोहर एक ऐसी कहानी है जिसे भारतीय दर्शक एक गहराई के साथ अपने आप को जोड़ सकेंगे।

चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट के प्रमुख और फिल्म के निर्माता विकेश भूटानी कहते हैं कि डायरेक्टर राहुल चित्तेला और हमारे लिए यह प्रोजेक्ट बहुत खास है। हम बहुत आभारी हैं, डिज्नी स्टार टीम के, जिन्होंने हम पर भरोसा किया। बेहद प्रतिभाशाली एक्टर्स इस प्रोजेक्ट से जुड़े। ऐसा रचनात्मक दिमाग और एक प्यारा क्रू- वास्तव में एक आदर्श संयोजन! गुलमोहर के साथ यह जुड़ाव हमें आनंद की एक गहरी भावना की अनुभूति कराता हैं। इस कहानी को जीवंत देखकर बहुत खुशी हुई।

Related posts

हैदराबाद एफसी ने मैदान फिल्म के साथ अनूठी साझेदारी की घोषणा की

Bundeli Khabar

अक्षय-टाइगर की एक्शन-एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग मुंबई में हुई शुरू

Bundeli Khabar

‘हम हिंदुस्तानी’ देशभक्ति गीत रिलीज़, बॉलीवुड के 15 दिग्गज हैं शामिल

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!