25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » विस्टाप्रिंट का ‘मेरा नाम, मेरी शान’ अभियान
महाराष्ट्र

विस्टाप्रिंट का ‘मेरा नाम, मेरी शान’ अभियान

गायत्री साहू,

मुंबई। छोटे कारोबारी मालिकों और ग्राहकों के साथ जुड़ाव बनाते हुए, भारत की प्रमुख ऑनलाइन कस्टमाइजेशन कंपनी विस्टाप्रिंट इंडिया ‘मेरा नाम, मेरी शान’ नामक विज्ञापन अभियान लॉन्च किया है। इससे व्यावसायों और ग्राहकों के बीच संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

विस्टाप्रिंट का विज्ञापन अभियान लोगों को अपनी बनाई गई चीजों के साथ मजबूती से जुड़ने में सहायता देने के लिये बना है और कस्टमाइजेशन के भावनात्मक लाभ, यानि गर्व पर आधारित है। 40 सेकंड के विज्ञापन में छोटे व्यवसायों के कई मालिक अपने ग्राहकों से बात करते और अपनी रोजाना की जिन्दगी से गुजरते हुए दिखाई देते हैं। वह सभी अपने उत्पाद/मर्चेंडाइज की पैकेजिंग पर अपना या कंपनी का नाम देखकर गर्व और आत्मविश्वास का अनुभव करते हैं। इस विज्ञापन अभियान के माध्यम से विस्टाप्रिंट उस गर्व को सामने लाना चाहती है, जो किसी चीज के साथ अपना नाम जुड़ने पर लोगों को होता है और इसका आत्मबोध से गहरा रिश्‍ता है।

विस्टाप्रिंट इंडिया के सीईओ भरत शास्त्री ने कहा कि जब किसी छोटे व्यवसाय को अपने ग्राहकों से तारीफ मिलती है, जब कोई मालिक विरासत बनाता है, जब कोई उद्यमी बड़ी आशा से शुरूआत करता है, जब कोई व्यक्ति केवल कुछ बनाकर उस पर अपनी पहचान दिखाता है, तब गर्व का अहसास होता है। हम इस भावना का सम्‍मान करने की कोशिश कर रहे हैं।

विस्टाप्रिंट ने अपने ब्राण्ड के निर्माण पर मजबूती से ध्यान दिया है, जिससे कंपनी भारत में ई-कॉमर्स कस्टमाइजेशन के क्षेत्र में बाजार की महत्वपूर्ण अग्रणी के तौर पर स्‍थापित हुई है। ऑनलाइन कस्टमाइजेशन की अग्रणी विस्टाप्रिंट अपने ग्राहकों को किफायती दामों पर उच्च-गुणवत्ता के और कस्टमाइजेबल उत्पादों का एक व्यापक संग्रह प्रदान करती है। विस्टाप्रिंट के वीडियो विज्ञापन का शुरूआती प्रचार यूट्यूब, फेसबुक जैसे डिजिटल माध्यमों और विभिन्‍न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होगा।

Related posts

हिवाळी अधिवेशन कालावधीत मुंबई स्थित मुख्य सचिवांचे कार्यालय नागपूर शिबीर कार्यालयात

Bundeli Khabar

जन आशीर्वाद यात्रा आयोजित करने वाले भाजपा पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

Bundeli Khabar

परळ विभागातील सुप्रसिद्ध रिटेल आणि रेनबो यांनी केला स्वातंत्र्यदिन साजरा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!