35.3 C
Madhya Pradesh
May 22, 2024
Bundeli Khabar
Home » पायल तुम विपरीत परिस्थितियों में भी साहसी महिला हो, मैं हमेशा साथ दूंगा – संग्राम सिंह
मनोरंजन

पायल तुम विपरीत परिस्थितियों में भी साहसी महिला हो, मैं हमेशा साथ दूंगा – संग्राम सिंह

संतोष साहू,

मुम्बई। हाल ही में लॉक अप में पायल रोहतगी फूट फूट कर रोई। मां न बनने का दर्द पायल के आंखों से आंसू बनकर छलक रहा था। सालों से जिस तकलीफ को पायल मन में दबाकर रखी हुई थी। वो लॉक अप के चार दीवारों के बीच अपने चाहने वालों के सामने पायल ने जाहिर किया और रोती रही।

ये सब देखकर उनके मंगेतर और कॉमन वेल्थ चैंपियन हैवी वेट पहलवान संग्राम सिंह मानो अपने भावनाओं को रोक नहीं पाए। नेशनल टीवी पर अपने प्यार को रोता देख, संग्राम सिंह बहुत भावुक हो गए और उन्होंने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पायल और मैं एक दूसरे को 12 सालों से जानते हैं। वो एक बहुत सशक्त महिला और एक बेटी हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा हैं। जिंदगी के उतार चढ़ाव में हम हमेशा एक दूसरे का साथ देते रहे हैं और आगे भी देते रहेंगे।
मैंने उनसे बेइंतहा प्यार किया हैं। चाहे कोई भी हालात हो मैं हमेशा उसका साथ दूंगा। अगर वो मां नही बन सकती तो क्या हुआ, इसका मतलब ये नही की मैं कहीं और शादी कर लूं। ऐसा कभी नही हो सकता। मुझे उसमे कोई कमी नहीं दिखाई देती। मेरे लिए वो एक संपूर्ण जीवन संगिनी हैं। हम प्यार से हर कमी को पूरा कर देंगे।

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले फैमिली एपिसोड में संग्राम लॉक अप के अंदर गए थे जिसे देख पायल रो पड़ी थी। संग्राम ने वहां जाकर बाकी कैदियों के खेल की तारीफ भी की और पायल का हौसला भी आफजाई किया था। संग्राम सिंह का ये मानना हैं कि इस वक्त लॉक अप में जो सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं वो पायल ही है, जो फिनाले के रेस में जाकर ट्रॉफी अपने नाम कर सकती हैं। पायल और संग्राम सिंह इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, जिसका खुलासा हाल ही में संग्राम सिंह ने किया था।

Related posts

‘मिलेंगे जन्नत में’ : मान्यता पर बनी संवेदनशील शॉर्ट फिल्म

Bundeli Khabar

शाहरुख खान से प्रेरित अनुराग कुशवाहा की वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’ से एक्टिंग डेब्यू

Bundeli Khabar

बाहुबली निर्देशक एस.एस. राजामौली ‘ब्रह्मास्त्र – पार्ट वन’ को दक्षिण भारत की चार भाषाओं में प्रस्तुत करेंगे

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!