36 C
Madhya Pradesh
April 28, 2024
Bundeli Khabar
Home » ड्रूम द्वारा मुंबई में डीलर समिट का आयोजन सम्पन्न
व्यापार

ड्रूम द्वारा मुंबई में डीलर समिट का आयोजन सम्पन्न

संतोष साहू,

मुंबई : भारत के अग्रणी ऑटोमोबाइल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ड्रूम जो 275k+ से अधिक ऑटोमोबाइल का सबसे बड़ा चयन प्रदान करता है, ने हाल ही में मुंबई में अपने 7वें वार्षिक डीलर समिट का आयोजन किया। यह मुंबई में होने वाली दूसरी डीलर समिट थी और इस कार्यक्रम में मुंबई, ठाणे, पुणे बड़ौदा, सूरत और अहमदाबाद के 200 से अधिक ऑटोमोबाइल डीलरों ने भाग लिया। इस आयोजन के माध्यम से ड्रूम एक ठोस डीलर समुदाय का निर्माण करता है, लॉन्च किए नए उत्पादों, बाजार अंतर्दृष्टि को साझा करता हैं और इसके विशाल डीलर नेटवर्क से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले डीलरों की पहचान कराता हैं।

ड्रूम के संस्थापक और सीईओ संदीप अग्रवाल ने कहा, “ड्रूम में हमारे लिए ऑटोमोबाइल डीलर हमारे समुदाय का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और ऑटोमोबाइल खरीद और बिक्री के डिजिटल बदलाव को सक्षम करने के लिए उनके साथ साझेदारी और सहयोग करते हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे साथ 1151 शहरों के 21,800 क्लाउड डीलर जुड़े हुए हैं।

पूर्व-स्वामित्व वाले वाहन संचालन में विक्रेता और खरीदार प्रमुख हितधारक हैं और ड्रूम द्वारा इस तरह के आयोजन उनके साथ लगातार जुड़े रहने के लिए महत्वपूर्ण हैं। इस तरह के आयोजनों के माध्यम से, ड्रूम की नवीनतम विशेषताओं और इसके कई अन्य लाभों को डीलरों और विक्रेताओं तक आसानी से उजागर किया जा सकता है ताकि ड्रूम की सफलता की कहानी में नए भागीदारों को बुलाकर बाजार आधार का विस्तार किया जा सके।

Related posts

दोन दिवसांच्या घसरणीनंतर बाजारात चैतन्य, सेन्सेक्स ६०० अंकांनी वाढला

Bundeli Khabar

जीसीपीएल ने लॉन्च किया गोदरेज मैजिक बॉडीवाश, शाहरुख खान बने ब्रांड एंबेसडर

Bundeli Khabar

सेन्सेक्स ३०४ अंकांनी घसरले

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!