35.8 C
Madhya Pradesh
May 13, 2024
Bundeli Khabar
Home » ग्रोवल 101 मॉल के आर्टिस्त्री ग्रैंड फिनाले में गायिका अंतरा मित्रा के गीत सुनकर झूम उठे लोग
मनोरंजन

ग्रोवल 101 मॉल के आर्टिस्त्री ग्रैंड फिनाले में गायिका अंतरा मित्रा के गीत सुनकर झूम उठे लोग

संतोष साहू,

मुंबई। बॉलीवुड की युवा गायिका अंतरा मित्रा ने आर्टिस्त्री फेस्ट 2022 के ग्रैंड फिनाले में ग्रोवल 101 मॉल में 70 प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ अपने परफॉर्मेंस के द्वारा दर्शकों एवं ग्राहकों का मन मोह लिया. गायिका अंतरा मित्रा ने इंडियन आयडल 2 के शो और गायक अरिजीत सिंह के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में ‘गेरूआ और जनम-जनम’ सहित राजनीति, आर राजकुमार, मुन्ना माइकल जैसी कई सुपरहिट फिल्म में गाने गाकर लोकप्रियता हासिल की हैं.

आर्टिस्त्री फेस्ट ग्रोवल 101 मॉल द्वारा शुरू किया गया एक सालाना कार्यक्रम है. इसका आयोजन कांदिवली में एक पारिवारिक आयोजन के रूप में होता है, जिसमें विभिन्न वर्गों की महिलाओं को सम्मानित किया जाता है और उनको अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराया जाता है. इस साल लगभग 250 महिलाओं ने अपनी एंट्री इसमें दर्ज कराई थी जो कला और हस्तकला, खानपान और परफॉर्मेंस आर्ट्स की श्रेणी से संबंध रखती थीं. कुल तीन दिन तक चले ऑडिशन के दौरान लगभग 150 हिस्सेदारों को अंतिम रूप से चुना गया।

ग्रोवल 101 मॉल के प्रवक्ता ने इस बारे में कहा कि कोरोना महामारी की वजह से आर्टिस्त्री फेस्ट की शुरूआत एक साल बाद हो रही है और इसको बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है. हमें उन महिलाओं के उत्साह को देखकर बेहद खुशी हो रही है, जिनका ऑडिशन फेस्टिवल के दौरान किया गया. इस दौरान 150 प्रतिभाशाली महिलाएं सामने आईं जिनको सार्वजनिक तौर पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करने का अवसर प्राप्त हुआ।

Related posts

नए अवतार में दिखेंगे अरविंद अकेला कल्लू

Bundeli Khabar

पीएम फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स सूर संगम आवाज दिल की सीझन 1 च्या ग्रँड फिनालेमध्ये अनूप जलोटा

Bundeli Khabar

म्यूजिक वीडियो ‘मां ओ मां’ के साथ वापसी करेंगी मंदाकिनी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!