34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अभिनेत्री आकर्षिका गोयल की हो रही है चर्चा!
मनोरंजन

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अभिनेत्री आकर्षिका गोयल की हो रही है चर्चा!

गायत्री साहू,

मुम्बई। आकर्षिका गोयल एक एक खूबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी कन्नड़ फिल्म ‘माई नेम इज राजा’ में अविश्वसनीय प्रदर्शन दिया है, जिसे दर्शकों से प्रशंसा और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नामी सितारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक है।

चार से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, अभिनेत्री ने मॉडलिंग और अभिनय में कुछ उल्लेखनीय प्रोजेक्ट्स की हैं। ‘माई नेम इज राजा’ के अलावा, अभिनेत्री ने ‘ना पेरू राजा’ नाम की एक फिल्म भी की। उन्होंने सावधान इंडिया, हल्ला बोल, इमोशनल अत्याचार, हॉन्टेड नाइट्स, अजब गजब घर जमाई, स्विम टीम और ‘एमटीवी वेबेड’ जैसे सोप ओपेरा और रियलिटी शो किए हैं। वह पीटीसी पंजाबी, परफेक्ट मिस मुंबई के लिए कई रैंप शो, कैलेंडर शूट, कई मैगज़ीन्स और कई ब्रांड काम्पैग्न्स में प्रदर्शित हुई हैं।

उन्होंने व्हाइट हिल प्रोडक्शन हाउस के गायक हसन मानक के साथ पंजाबी गानों में भी काम किया है। अभिनेत्री के नौ से अधिक गाने जल्द ही रिलीज होने वाले हैं, और बहुत जल्द, वह दक्षिण में एक बड़े कलाकारों वाली फिल्म में दिखाई देंगी। जल्द ही ऑफिसियल घोषणा की जाएगी। फिलहाल मुंबई में रहने वाली आकर्षिका गोयल प्रयागराज (इलाहाबाद) में पली बढ़ी हैं। उन्होंने सोशियोलॉजी में एम.ए. किया है। मास्टर डिग्री होने के अलावा, उन्होंने बी-टेक में डिप्लोमा भी किया है, जिसे उन्होंने फ्रैंकफिन इंस्टिट्यूट से किया है।

नृत्य और अभिनय के प्रति उनका जुनून उनके प्रोजेक्ट्स में झलकता है। उसकी मेहनत काबिले तारीफ है। वह सिल्वर स्क्रीन फिल्म निर्माताओं द्वारा बड़े प्रोजेक्ट्स और बड़े सितारों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। आकार्षिका की यात्रा अभी शुरू हुई है, और उनके कई और रोमांचक आगामी प्रोजेक्ट आने बाकी हैं जिनमें आप उन्हें देख सकते हैं।

Related posts

सान म्यूजिक की प्रस्तुति ‘इश्क़ की राह पे’ म्यूजिक वीडियो में रेखा राव, अनारा गुप्ता और कुमार गौतम

Bundeli Khabar

डांसर – कोरियोग्राफर सचिन शर्मा का जन्मदिन बॉलीवुड कलाकारों के साथ धूमधाम से सम्पन्न

Bundeli Khabar

अब 100 प्रतिशत अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति के साथ खुलेंगे दफ़्तर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!