30 C
Madhya Pradesh
May 8, 2024
Bundeli Khabar
Home » मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेता को संदीप नागराले ने पहनाया ताज
मनोरंजन

मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेता को संदीप नागराले ने पहनाया ताज

संतोष साहू/महाराष्ट्र,

मुम्बई। हाल ही में सिडको ऑडिटोरियम वाशी, नवी मुंबई में गुरमीत ग्रहा के ग्रूमिंग स्कूल द्वारा मिस एंड मिसेज मेस्मेरिक क्वीन इंडिया 2021 सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन धूमधाम से संम्पन्न हुआ। उसी अवसर पर फिल्म निर्माता संदीप नागराले की विशेष उपस्थिति रही। इस प्रतियोगिता में कई लड़कियों और महिलाओं ने भाग लिया जहाँ संदीप ने विजेता को ताज पहनाया। नागराले ने कहा कि ऐसे मंच के द्वारा महिलाओं की भीतरी प्रतिभा का विकास होता है और उनकी काबिलियत सामने आती है। उनका आत्मविश्वास बढ़ता है और वे पूरी दुनिया में अपना छाप छोड़ती हैं। हाल ही में हरनाज़ संधू ने भारत का मान बढ़ाया है जो हम सबके लिए गर्व की बात है।

संदीप ने पिछले दिनों सुप्रसिद्ध मराठी गायक स्वप्निल बांदोड़कर की आवाज़ में एक गीत भी रिकॉर्ड कराया है जिसकी शीघ्र ही वीडियो शूटिंग की जाएगी।
गौरतलब है कि संदीप नागराले पिछले कुछ वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर एसोसिएशन में अपना बैनर वी एस एन प्रोडक्शन रजिस्टर कर युवा पीढ़ी में जागरूकता लाने के लिए नशामुक्ति पर एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया जिसे कई पुरस्कार प्राप्त हुए। साथ वे कई फैशन शो का आयोजन भी करते रहते हैं। लेकिन बॉलीवुड में उनका लक्ष्य कुछ बड़ा काम करना है। उन्होंने फिल्मों में काम करने वाले चालीस बौनों को लेकर फिल्म ‘आखिरी गब्बर’ बनाया जो कि एक तरह का अनूठा प्रयास रहा। फिर लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन सुनील पाल अभिनीत मराठी फिल्म ‘एक होता लेखक’ रिलीज हुई जिसमें वह सह-निर्माता के रूप में जुड़े थे। इस बार संदीप नागराले ने एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म के निर्माण की योजना बनाया है जो एक हिडन गैंगस्टर की कहानी होगी। इसकी स्क्रिप्ट को वह शीघ्र ही पूरी कर लेंगे फिर किसी नामचीन एक्टर को अप्रोच करेंगे। संदीप का प्रयास रहता है कि फिल्म, टीवी, वेब सीरीज में नए प्रतिभाशाली लोगों को काम मिलता रहे। हाल ही में उन्हें स्त्री शक्ति पुरस्कार समारोह में भी सम्मानित किया जा चुका है।

Related posts

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ की डबिंग पूरी, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

Bundeli Khabar

ऋत्विक धनजानी, क्रिस्टल डिसूजा, सुरभि ज्योति और टीवी कलाकारों द्वारा की गई कार्टेल शो की लांच पार्टी

Bundeli Khabar

महिलाओं के सीरियल किलर ‘साइनाइड मोहन’ को पकड़ने में राजा सरफराज़ की होगी मुख्य भूमिका

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!