21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » विद्या बालन और प्रतीक गांधी अभिनीत फिल्म की शूटिंग हुई पूरी
मनोरंजन

विद्या बालन और प्रतीक गांधी अभिनीत फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

संतोष साहू

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग हुई पूरी।विद्या बालन, प्रतीक गांधी के साथ इलियाना डिक्रूज और हॉलीवुड स्टार सेंथिल राममूर्ति की भी मुख्य भूमिका

मुम्बई। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की हाल ही में अपनी अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, आप को बात दें की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर इस फ़िल्म की शूटिंग ऊटी की ठंडी वादियों में की गई है, जिसका समापन एक खूबसूरत फोटोग्राफी के साथ किया गया है। 

सूत्रों की माने तो इस फिल्म के पूरे प्रोडक्शन के दौरान फ़िल्म की कास्ट ने खूब मजे किए है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी में खींची गई इन तस्वीरों से उनके उत्साह का पता चलता है। इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति, जो इस शानदार चौकड़ी का हिस्सा हैं, उन्होंने पिछले ही महीने मुंबई में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी।

एड जीनियस शीर्ष गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मॉडर्न रिलेशनशिप पर एक प्रगतिशील, अबाधित रूप से ले जाती है, इतना ही नहीं इस प्रोजेक्ट के साथ अप्लॉज बड़े पर्दे पर अपनी एंट्री को भी चिह्नित करती है। इलिप्सिस के साथ मिलकर बन रही यह फिल्म काफी समय से चर्चा में रही है। ऐसे में फिल्म की शानदार ड्रीम कास्ट को देखने के लिए उत्सुक हैं।

Related posts

3 दिसंबर को अमेज़न ओरिजिनल सीरीज ‘इनसाइड एज सीजन 3’ का ग्लोबल प्रीमियर

Bundeli Khabar

दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी के निधन पर के के गोस्वामी ने जताया शोक

Bundeli Khabar

एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत ‘किस्मत 2’ का नया गाना ’अखियां’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!