37.2 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » दंगल टीवी पर प्रसारित ‘रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल’ ने जमाया शतक
मनोरंजन

दंगल टीवी पर प्रसारित ‘रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल’ ने जमाया शतक

संतोष साहू/महाराष्ट्र,

निशांत मल्कानी, नायरा बनर्जी सहित शो के सभी कलाकार ने केक काटकर मनाया सफलता का जश्न

मुम्बई : दंगल टीवी पर प्रसारित धारावाहिक ‘रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल’ के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर मुंबई के एस जे स्टूडियो में शानदार केक काटकर इस सफलता का जश्न मनाया गया जहां नायरा बनर्जी और निशांत मल्कानी सहित शो के सभी कलाकार मौजूद रहे।
नायरा बनर्जी ने इस मौके पर कहा कि रक्षाबंधन के 100 एपिसोड पूरे हो गए, ऐसा लग रहा है कि अभी तो शुरू किया था, यह सीरियल करके हम सब को खूब मजा आ रहा है। ऑडियंस मेरे किरदार चकोरी से नफरत कर रही है तो यही मेरी जीत है। लोग यह शो काफी पसंद कर रहे हैं। इसमे ड्रामा और बढ़ने वाला है। ऑडिएंस को पहली बार चकोरी के चेहरे पर अफसोस देखने को मिलेगा। इस शो की कामयाबी की वजह मुझे यह लगती है कि इसका कांसेप्ट एकदम यूनिक है। भाई बहन को राखी बांध देता है और यही कॉन्सेप्ट दिल को टच कर रहा है।

शिव का रोल कर रहे निशांत मल्कानी ने बताया कि सभी दर्शकों का दिल से शुक्रिया, इतनी जल्दी इसके 100 एपिसोड्स कैसे हो गए, पता ही नही चला। पहले इस शो मैं अपना बाप प्ले कर रहा था, अब बेटा बनकर आ रहा हूँ, 25 साल का बनने के लिए काफी बॉडी बनाई। सीरियल की कहानी में उतार चढ़ाव काफी आए हैं। दंगल का यह नम्बर वन शो है। इसका कॉन्सेप्ट दर्शकों को पसंद आ रहा है कि एक बहन भी अपने भाई की रक्षा कर सकती है। सभी एक्टर, तकनीशियन, ने मेहनत की है। दंगल टीवी का शुक्रिया, मैं दोनों बच्चों से बेहद प्यार करता हूं। बहुत मजा आ रहा है, फैमिली की तरह शूट कर रहे हैं। भाई बहन कैसे एक दूसरे के लिए ढाल बनते हैं, यही इस शो की स्टोरी लाइन है। हमने एक ड्रामा वाले सीन की शूटिंग की है। दरअसल शिवराज का किरदार तूफान की तरह है। और यही तेवर दर्शक लाइक कर रहे हैं।

सीरियल में रसाल का रोल हार्दिका शर्मा ने और शिवराज की भूमिका अजिंक्य मिश्रा ने निभाई है। अजिंक्य ने बताया कि हमारे शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर बहुत खुश हूं। इस मौके पर बेहतरीन केक कट किया गया, मुझे केक बहुत पसन्द हैं। वहीं हार्दिका शर्मा ने बताया कि मैं तो सीन खत्म करते ही निशांत भैया की गोद मे रहती थी। नायरा दीदी बहुत प्यारी है। हम दोनों की ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है। हमें पढ़ाई करना अच्छा लगता है।
कनक का रोल कर रही वैशाली ठक्कर ने बताया कि इस सीरियल का कॉन्सेप्ट अच्छा है। ब्यूटिफुल कहानी है इमोशन है, ड्रामा है, लव स्टोरी है, इसलिए यह सीरियल काफी सराहा जा रहा है। कोरोना काल के बाद मेरा पहला शो है। 100 एपिसोड कम्प्लीट होने पर सेट पर ही केक काटकर सेलिब्रेट किया गया।

रसाल का रोल कर रही वर्षा शर्मा ने कहा कि यह मेरा पहला शो है, मैं खुद को बेहद लक्की समझती हूं, इससे अच्छा डेब्यू नही हो सकता। बहन भी भाई को प्रोटेक्ट कर सकती है। इस शो की यही वनलाइनर लोगों के दिलों को छू रही है।
इस सीरियल में चकोरी का रोल नायरा बनर्जी, शिवा का रोल निशांत मल्कानी कर रहे हैं जबकि रतन अजय शर्मा प्ले कर रहे हैं। कनक का रोल वैशाली ठक्कर, समर का रोल फरमान हैदर कर रहे हैं। वृंदा का किरदार अर्पणा अग्रवाल कर रही हैं।
दंगल टीवी पर धारावाहिक ‘रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल’ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे देखा जा सकता है।

Related posts

डॉ. रेड्डी आईसीएसआई लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Bundeli Khabar

एमजी मुंबई ने किया ईवी ड्राइव का आयोजन

Bundeli Khabar

ध्वनि भानुशाली और युवान शंकर राजा का नया गाना ‘कैंडी’ हिट्ज़ म्यूज़िक पर हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!