21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » गौतम रोड़े अभिनीत भक्ति गीत ‘देवों के देव गणेशा’ हुआ रिलीज़
मनोरंजन

गौतम रोड़े अभिनीत भक्ति गीत ‘देवों के देव गणेशा’ हुआ रिलीज़

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : गौतम रोड़े एक ऐसे अभिनेता हैं, जो एक सख्त पुलिस वाले, कश्मीर की घाटियों में एक रोमांटिक नायक, या एक समर्पित आर्मी के जवान के किरदार में बखूबी उतर सकते हैं। इसी के साथ अब वे आपके लिए एक ऐसा अवतार लेकर आए हैं, जो पहले कभी नहीं देखा गया है। एक भक्तिपूर्ण सभी को पैरों को थिरकने के लिए मजबूर करने वाले ट्रैक ‘देवों के देव गणेशा’ को गणेश उत्सव के अवसर पर रिलीज़ किया गया है।


पिछले 2 वर्षों की परिस्थितियों को देखते हुए पूरे भारत में समारोहों को कम कर दिया गया है। यह गीत नृत्य करने, खुश रहने और सबसे महत्वपूर्ण, हमारे पास जो कुछ है उसके लिए ईश्वर को धन्यवाद देने की याद दिलाता है।
गीत के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए गौतम कहते हैं कि इस गाने के लिए शूट करना मंत्रमुग्ध कर देने वाला और अद्भुत था। इतने लंबे समय के बाद, पंडाल और मंच को देखकर मैं खिल उठा और मैं ऐसा करने में सक्षम होने के लिए सभी का आभारी हूँ। जावेद अली की आवाज इस त्योहारी सीजन के लिए इसे पूरी तरह से मनोरंजक बनाती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।


संगीत उस्ताद जावेद अली द्वारा गाए गए, संजीव दर्शन द्वारा कम्पोज़ किए गए, समीर अंजन के लिरिक्स के साथ तथा संजय अग्रवाल और उत्सव अग्रवाल द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस गीत के पीछे की टीम वास्तव में शानदार है। गौतम अपने पीले और नीले रंग की पोशाक में शानदार लग रहे हैं। यह ट्रैक दर्शकों को निश्चित रूप से अपने पैरों पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

Related posts

बचपन से ही संगीत के प्रति समर्पित रहे हैं संगीतकार नायाब अली खान

Bundeli Khabar

मार्च के अंत तक पहुंचेगा ‘भोला’

Bundeli Khabar

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के हाथों सम्मानित हुए शांतनु भामरे

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!