33.2 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » अजय देवगन ने लॉन्च किया पैनोरामा म्यूज़िक
मनोरंजन

अजय देवगन ने लॉन्च किया पैनोरामा म्यूज़िक

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : मनोरंजन जगत में अपने कई सालों के अनुभव के साथ कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने अब पैनोरामा म्यूज़िक नामक लेबल लॉन्च किया। अभिनेता अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर इस म्यूज़िक लेबल की जानकारी शेयर कर इसे लॉन्च किया और अपने फैंस से इस चैनल को सब्सक्राइब करने का अनुरोध भी किया।


इस म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व करेंगे राजेश मेनन। पैनोरामा म्यूज़िक ओरिजिनल म्यूज़िक, फिल्म म्यूज़िक, स्वतंत्र म्यूज़िक और रीजनल म्यूज़िक को बढ़ावा देगा। साथ ही नवोदित संगीतकारों और कलाकारों को एक मंच प्रदान करने के इरादे से इसे स्थापित किया गया है। यह लेबल रीजनल कंटेंट के निर्माण पर जोर देगा और साथ ही हिंदी कंटेंट में विभिन्न प्रकार की शैलियां, मुख्य रूप से सूफी, ग़ज़ल और भक्ति गीत को शामिल करेगा।


अजय देवगन का कहना है कि म्यूजिक का हमेशा से मेरे जीवन में खास स्थान रहा है। डिजिटल मीडियम के माध्यम से संगीत की संभावनाएं अनंत हैं। भारत की संगीत संस्कृति हमेशा से समृद्ध रही है, जो अभी भी अस्पष्टीकृत है; पैनोरामा म्यूजिक, पैनोरामा स्टूडियोज के लिए सही दिशा में एक कदम है और मैं उन्हें उनके नए उद्यम के लिए शुभकामनाएं देता हूं।


 अभिषेक पाठक कहते हैं कि मैं मनोरंजन की पीढ़ी के स्तर का विस्तार करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है जो संगीत उद्योग में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। हम ऐसा संगीत बनाना चाहते हैं जो बहुत मायने रखता है और अद्वितीय म्यूज़िक क्रिएट कर हम भारत का एक अहम स्थान बनाना चाहेंगे।


राजेश मेनन का कहना है कि पैनोरामा म्यूज़िक संगीत का आकर्षक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनने का प्रयास करता है और ऐसे म्यूज़िक लेबल का नेतृत्व करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। हम गुणवत्ता से पूर्ण स्वतंत्र संगीत बनाएंगे और उम्मीद करते हैं कि यह संगीत लोगों के दिलों को छू जायेगा।
यह लेबल गणेश चतुर्थी से पहले अपना पहला सिंगल लॉन्च करेगा।

Related posts

गोविंदा का ‘टन टना टन’ हो रहा वायरल

Bundeli Khabar

‘रिकी बबलानी’ की घोषणा, नहीं होगा किसी गैंगस्टर का महिमामंडन

Bundeli Khabar

के के मेनन अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “लव ऑल” 25 अगस्त को होगी रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!