43.4 C
Madhya Pradesh
May 21, 2024
Bundeli Khabar
Home » निशि सिंह की गायिकी में मनीष पॉल अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है
Uncategorizedमनोरंजन

निशि सिंह की गायिकी में मनीष पॉल अभिनीत म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है

संतोष साहू/महाराष्ट्र

एक खूबसूरत प्यार के एहसास को बयां करती है म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है’

मुम्बई। गायिका निशि सिंह की सुमधुर आवाज़ से सजी टी सीरिज की हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो ‘दर्द कितना है’ को देखकर प्रेमी लोग विरह की वेदना को समझ सकते हैं। यह एक भावनात्मक गीत है जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी के चित्र को देखकर उसकी यादों में खो जाती है और उसके संग बिताए गए खूबसूरत पल को सोचने लगती है।


इस अलबम की शूटिंग मुम्बई के मढ़ में हुई है जिसमें मनीष पॉल और प्रकृति पटेल की शानदार केमेस्ट्री नज़र आ रही है। दिल्ली की रहने वाली निशि सिंह संगीत के प्रति विशेष लगाव रखती हैं। वह लाइव परफॉर्मेंस करती हैं और कई कार्यक्रम जैसे कि ताज महोत्सव, महा कुम्भ मेला, अलीगढ़ महोत्सव, हुनर हाट के मंच पर अपनी गायकी के जलवे बिखेर चुकी हैं। निशि मधुर आवाज की मल्लिका होने के नाते वर्सटाइल सिंगर हैं। उन्होंने गंधर्व महाविद्यालय से संगीत की तालीम हासिल की हैं साथ ही पंडित ज्वाला प्रसाद, उस्ताद अहमद हुसैन, मोहम्मद हुसैन और महादेव प्रसाद से भी प्रशिक्षित हैं।उनके कई अलबम रिलीज हो चुकी है और आगे भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।


संगीतकार सचिन गुप्ता ने ‘दर्द कितना है’ गीत को कर्णप्रिय बना दिया है। इस म्यूजिक वीडियो को एम जी मेहुल गडानी ने निर्देशित किया है तथा डीओपी राजन सिंह हैं। इसके सह निर्देशक विजेंद्र मिनेकर हैं वहीं सहायक कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी जय कुमार नायर ने निभाई है।

Related posts

खेसारीलाल यादव ने किया प्रोडक्शन हाउस IEVE ERA FILMS का शुभारंभ

Bundeli Khabar

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bundeli Khabar

संवेदनशील मुद्दों पर आधारित है निर्देशक नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव की आगामी फिल्में

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!