28.9 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » प्रहार जनशक्ति पक्ष का रिमोट कंट्रोल ठाणे में
Uncategorizedमहाराष्ट्र

प्रहार जनशक्ति पक्ष का रिमोट कंट्रोल ठाणे में

प्रहार जनशक्ति पक्ष का रिमोट कंट्रोल ठाणे में।
भिवंडी की जनता को गुमराह करने वाले प्रेमप्रधान

मुम्बई / भगवानदास
भिवंडी : शहर में बीते दिनों  बच्चु कडू का जन्मदीन बडे धुमधाम से मनाया गया।उस समय भिवंडी शहर में महानगर पालिका क्षेत्र में भिवंडी की मीडिया के सामने चिल्ला चिल्ला कर एक इंटरव्यू दिया उसमे कहा की महानगर पालिका का काम है रास्ते के खड्डे भरने का मगर आज हमारे मंत्री बच्चू भाऊ का जन्मदिन है। इस लिए मैं  और मेरे पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर सड़क के खड्डे भरने का काम कर रहे है।

यह सड़क पर खड्डे भरने का काम महानगर पालिका का है।अगर दस दिनो मे सड़क पर हुवे खड्डा भरने का काम शुरू नहीं किया तो, हमारी पार्टी की ओर एक बहोत बड़ा आन्दोलन किया जाएगा । इस प्रकार की चेतावनी महानगर पालिका को दी गई। इस चेतावनी के बारे मे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
अब यह सवाल यहा उठता है। इस पार्टी के राजेश गोडा  अध्यक्ष भिवंडी से 12 किलोमीटर ठाणे में रहते हैं। जो की कभी कबार समय मिलने पर भिवंडी शहर कार्यालय में मुश्किल से समय देते हैं।
इसी प्रकार जिल्हा अध्यक्ष  प्रेम प्रधान पक्ष का पहला आंदोलन लेकर भिवंडी की जनता के सामने आए परंतु इस आंदोलन में  उनके  बातों में दम नही दिखा।
   इसी प्रकार पिछले 25 दिनों से प्रेम प्रधान भिवंडी से  क्यों हुए फरार,इस बात की भिवंडी शहर के सामान्य जनता के बीच  चर्चा का विषय बना हुआ है।
       भिवंडी की जनता अब यह दिखना चाहती है।की प्रेम प्रधान ने महानगर पालिका को दी गईं चेतावनी पर खडे उतर कर आंदोलन कर न्याय देगी या।
    भिवंडी की जनता से मुह छुपाते रहेगे।ऐसी चर्चा भिवंडी की नागरिकों में हो रही है।

Related posts

लोणावळा टोल नाक्याच्या स्वच्छताग्रूहात विसरुन गेलेला आयफोन कर्तव्यदक्ष व ईमानदार पोलीसांकडून परत

Bundeli Khabar

राष्ट्रीय लोकअदालतला उत्तम प्रतिसाद

Bundeli Khabar

ट्रैफिक विभाग द्वारा ‘नो चालान डे’ नामक उपक्रम चलाकर वाहन चालकों को किया गया जागरूक

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!