41.4 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » बिजवार में सोशल डिस्टेनसिंग की धज्जियां और ब्रिटेन में सोशल डिस्टेनसिंग के उलंघन में स्वास्थ्य मंत्री का स्तीफा
Uncategorizedमध्यप्रदेश

बिजवार में सोशल डिस्टेनसिंग की धज्जियां और ब्रिटेन में सोशल डिस्टेनसिंग के उलंघन में स्वास्थ्य मंत्री का स्तीफा

बिजावर / संववाददाता
ब्रिटेन के स्वास्थ मंत्री हैनकॉक ने अपने पद से स्टीफ़ा दे दिया क्योंकि उन पर आरोप लगे थे कि उन्होंने सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का पालन नही किया। जिसके चलते उन्होंने अपना स्टीफ़े प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भेज दिया।

जबाबदेही

चूंकि ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री पर आरोप ये था कि उन्होंने अपनी नजदीकी जीना को किस किया, जिससे उन्होंने सोशल डिस्टेनसिंग के नियमो का उलघन किया, इसके बाद उनके इस्तीफे की मांग की जाने लगी तब उन्होंने तत्परता से अपनी गलती कबूल कर स्तीफा प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भेज दिया हालांकि उनके द्वारा लोगों से माफी भी मांग ली गई थी। पर नियमों का उलंघन करने का पश्चाताप करते हुए उन्होंने अपने पद को त्याग दिया।

अब बात बिजवार की –

बीते रोज बिजवार नगर में एक प्रतिष्ठित निजी विद्यालय का विदाई कार्यक्रम सम्पन्न हुआ जिसमें गणमान्य नागरिकों के साथ साथ कुछ विशिष्ट अतिथि भी बतौर मुख्य अतिथि हाजिर थे, पर देखने वाली बात यह है कि किसी के चेहरे पर न तो मास्क था और न सोशल डिस्टेनसिंग,और सोचने वाली बात यह है कि जब अभी प्रदेश में धारा 144 के प्रावधान लागू हैं तो इतने लोग बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेनसिंग के उपस्थित कैसे हूए। मतलब प्रशासन मूक बन कर केवल तमाशबीन बना रहता है और बाहर कोरोना गाईड लाइन का डंका पीटता है। अगर दूसरी ओर देखें तो इसका साफ मतलब एक यह भी निकलता है कि लोगों के दिल से कोरोना का खौफ खत्म हो गया, संक्रमण का डर दूर हो गया जो इस तरह के आयोजनों में गाईड लाइन का पालन नही किया जा रहा। हालांकि की कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि नगरीय प्रशासन को यह मामला अपने संज्ञान में लेते हुए स्कूल संचालक के खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए, अब देखने वाली बात यह की प्रशासन मौन रहता है या कोई कार्यवाही करता है।

Related posts

पुलिस थाना से चंद दूरी पर हवलदार पर चाकू से हमला

Bundeli Khabar

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का जबलपुर दौरा: हवाईअड्डे का किया निरीक्षण

Bundeli Khabar

श्री शांतिनाथ जिनालय में हुआ पुरुष्कार वितरण समारोह

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!