32.7 C
Madhya Pradesh
May 7, 2024
Bundeli Khabar
Home » वामन हरी पेठे ज्वैलर्स ने सोने और हीरे के नेकलेस का एक भव्य संग्रह “नेकलेस महोत्सव” किया लॉन्च
मनोरंजन

वामन हरी पेठे ज्वैलर्स ने सोने और हीरे के नेकलेस का एक भव्य संग्रह “नेकलेस महोत्सव” किया लॉन्च

मुंबई। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स द्वारा अपने बोरीवली शोरूम की 20वीं वर्षगांठ मनाया जा रहा है। इसी अवसर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई जहां मराठी फिल्म अभिनेत्री हृता दुर्गुले की विशेष उपस्थिति रही।
वामन हरी पेठे ज्वैलर्स की स्थापना 1909 में मुंबई में हुई थी और यह सोने और हीरे के आभूषणों में एक विश्वसनीय नाम बन गया है, जो बोरीवली में सौंदर्य के प्रति जागरूक ग्राहकों की सेवा में तत्पर है।
वामन हरी पेठे ज्वेलर्स अपने शानदार और उत्कृष्ट रूप से तैयार किए गए सोने के आभूषणों के लिए जाना जाता है।
महोत्सव का उद्घाटन लोकप्रिय युवा अभिनेत्री ऋता दुर्गुळे द्वारा किया गया। इस कलेक्शन में लुभावनी ढंग से तैयार किए गए सोने और हीरे के नेकलेस शामिल होंगे, जिसका उद्देश्य एक ही छत के नीचे भारत के सभी कोनों से विभिन्न प्रकार के डिज़ाइन प्रदान करना है। इस कलेक्शन में एंटीक कलेक्शन, कलकत्ता कलेक्शन, मंदिर कलेक्शन, नेकलेस का कोल्हापुरी कलेक्शन जैसे कुछ नाम शामिल हैं।
9 सितंबर से 24 सितंबर तक ग्राहक नेकलेस के मेकिंग चार्ज पर 20% की विशेष छूट का आनंद ले सकते हैं।
आशीष पेठे (पार्टनर, वामन हरी पेठे ज्वेलर्स) इस बात पर जोर देते हैं कि वामन हरी पेठे ज्वेलर्स न केवल आभूषणों में बल्कि इसके लेन देन में भी शुद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स की विशेषता विश्वास, अभिनव डिजाइन, सर्वोत्तम गुणवत्ता, शिल्प कौशल और सर्वश्रेष्ठ फिनिशिंग है। वामन हरी पेठे ज्वेलर्स मूल्यवान ग्राहकों को सर्वोत्तम ग्राहक सेवा और अनुभव प्रदान करने में गर्व महसूस करते है, जिससे यह उनकी सभी आभूषण आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप शॉप बन जाता है।
वामन हरी पेठे ज्वैलर्स को हाल ही में डोमेस्टिक जेम्स एंड ज्वैलरी काउंसिल द्वारा भारत के पसंदीदा रिटेलर के रूप में सम्मानित किया गया है और रेडियो सिटी द्वारा 30 एलिटिस्ट पावर-पैक्ड बिजनेस की 30 पावरलिस्ट की सूची में शामिल किया गया था।
विश्वनाथ पेठे कहते हैं कि उनके संगठन का आदर्श वाक्य ईमानदारी, वस्तुओं, लेन-देन और व्यवहार में शुद्धता के चारों ओर रहता है। यह अवधारणा वर्षों से उनके अस्तित्व की आधारशिला रही है। उन्होंने 2000 में “सोनेरी क्षणांचे सोबती” नाम से अपनी टैगलाइन बनाई और 2001 में इसे अस्तित्व में लाया।
वामन हरी पेठे ज्वेलर्स समझता है कि ग्राहक अक्सर तब आते हैं जब वे अपने जीवन में विशेष क्षणों का जश्न मना रहे होते हैं, चाहे वह शादी, जन्मदिन या सालगिरह हो। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स इन सुनहरे पलों में खुद को भागीदार के रूप में देखते हैं।
अंत में, वामन हरी पेठे ज्वैलर्स का “नेकलेस महोत्सव” विशेष ऑफर के साथ आश्चर्यजनक और उत्कृष्ट रूप से तैयार किए गए सोने और हीरे के नेकलेस का वादा करता है। यह नवीनतम डिजाइनों और प्रतिस्पर्धी कीमतों के लिए पसंदीदा स्थान है, जो परंपरा और आधुनिकता का एक आदर्श मिश्रण पेश करता है। वामन हरी पेठे ज्वैलर्स आभूषण की दुनिया में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts

भूषण कुमार के ‘शहजादा’ बन गए कार्तिक आर्यन

Bundeli Khabar

मिसेज कृष्णा सैनानी की भरत श्रीपत सुनंदा निर्देशित फिल्म ‘फ्यूचर फाइट’ की स्पेशल स्क्रीनिंग व प्रेस कॉन्फ्रेंस

Bundeli Khabar

‘बाई’ उस बिना शर्त प्यार को समेटती और उसका सम्मान करती है, जिसे हम असल रिश्ते में तलाशते हैं : हंसल मेहता

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!