28.9 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘मिडिल क्लास लव’ से मिली सराहना पर काव्या थापर ने कहा ‘मेरी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लायी’
मनोरंजन

‘मिडिल क्लास लव’ से मिली सराहना पर काव्या थापर ने कहा ‘मेरी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लायी’

संतोष साहू,

मुम्बई। काव्या थापर टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी पहली फिल्म, मिडिल-क्लास लव में अपने शानदार अभिनय के कारण सभी की पसंदीदा बन गई हैं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई रोम-कॉम फिल्म ‘मिडिल-क्लास लव’ के लिए प्रतिक्रिया का आनंद ले रही है, को उनके उल्लेखनीय अभिनय और कौशल से अभिनेत्री ने सभी के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है|
काव्या ने न केवल अपने लुक्स के माध्यम से बल्कि भावनाओं के विभिन्न रोलरकोस्टर के माध्यम से फिल्म में एक प्रमुख शक्ति के रूप में अपनी अपील को मजबूत बनाने के लिए अपना सारा प्रयास किया है। और अभिनेत्री निस्संदेह दर्शकों और क्रिटिक्स की पसंदीदा बन गई है जो अभिनेत्री की  काफी सराहना कर रहे है। अभिनेत्री को इतना प्यार मिलने पर वे सभी की बहुत ही ज़्यादा आभारी है।
“दुनिया भर से सायशा को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मिडिल क्लास लव मेरे लिए केवल एक फिल्म नहीं है, यह एक भावना है जिससे मैं वास्तव हमेशा जुड़ी रहूंगी। मैं सबकी आभारी हूँ मुझे मेरे चरित्र को इतना प्यार करने के लिए। मैंने अपना सब कुछ सायशा के अभिनय के लिए दिया है, और मुझे खुशी है कि मेरी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाई है। मुझे अपने चरित्र के लिए दुनिया भर से प्यार मिल रहा है|  मने कभी भी इस तरह का किरदार अपने ज़िन्दगी में निभाया नहीं है और मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि वास्तव में अनुभव सिन्हा सर और रत्ना सिन्हा मैम को मुझे सायशा का किरदार देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी और उन्हें हमारी फिल्म को मिल रही पहचान से खुश देखकर मुझे लगता है कि मैंने इस किरदार को निभाने में पूरी तरह से  न्याय किया है।

https://www.instagram.com/p/CisXZeXInhJ/

https://www.instagram.com/p/CikwO3UvJw2/

https://www.instagram.com/p/CinWrEdIuYC/

मिडिल-क्लास लव फिल्म में प्रीत कमानी और ईशा सिंह भी मुख्य किरदारों में हैं। इसे IMDb पर 8.1/10 और Google रेटिंग पर 4.5/5 मिला है। काव्या ने निश्चित रूप से सुर्खियां बटोर ली है।

Related posts

डांस स्पोर्ट्स के जरिये ब्रेकडांसरों को विश्वस्तरीय पहचान दिलाएंगे अरविंद कुमार

Bundeli Khabar

मैं अच्छी फिल्में करके प्रशंसकों और दर्शकों से मिले प्यार को वापस देना चाहता हूं : सूर्या

Bundeli Khabar

100 लोकेशन पर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में लगे 200 दिन, बैशाखी में होगी रिलीज

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!