40.1 C
Madhya Pradesh
May 9, 2024
Bundeli Khabar
Home » फिल्म निर्मात्री इरम फरीदी की बर्थडे पार्टी में सितारों की धूम
मनोरंजन

फिल्म निर्मात्री इरम फरीदी की बर्थडे पार्टी में सितारों की धूम

गायत्री साहू,

अभिजीत राणे, सुनील पाल, कॉमेडियन वीआईपी सहित कई हस्तियों ने दी इरम को शुभकामनाएं

मुम्बई। बॉलीवुड की प्रोड्यूसर इरम फरीदी का बर्थडे 10 अगस्त की शाम को मुम्बई के अंधेरी स्थित सिन सिटी में धूमधाम से मनाया गया, जहां उनकी माँ सुल्ताना परवीन और बड़ी बहन आमरीन फरीदी के अलावा धड़क कामगार यूनियन के जनरल सेक्रेटरी अभिजीत राणे, कॉमेडियन वीआईपी, वीआईपी की बेटी ध्वनि पवार, एक्टर सुनील पाल, जेनिफर नायर, स्कूल फ्रेंड अनन्या वुड, पारुल, एक्टर आनंद बलराज, खुशी ठक्कर, डायरेक्टर अश्विन कौशल, फ़ैज़ अली वागले, जुनैद शेख ने कार्यक्रम की शोभा बढाई। बर्थडे पार्टी में सिया काले और मीडियाकर्मी शैलेश पटेल के पुत्र 8 वर्षीय कुशल पटेल के डांस परफॉर्मेंस ने सभी अतिथियों का ध्यान आकर्षित किया।

इस अवसर पर इरम फरीदी ने कानपुर से मुम्बई की अपनी जर्नी बताई और कहा कि वह 2016 में मुम्बई आई थी। मेरी जर्नी में
मेरी माँ, मेरी बहन, दोस्त का बड़ा सहयोग रहा है। 2022 का यह जन्मदिन मेरे जीवन का सबसे प्यारा बर्थडे है। मैं इससे बेहतर और क्या मांग सकती हूं कि मुझे मेरी मां बहन की दुआएं मिलीं, इतने सारे दोस्त, शुभचिंतक मेरी बर्थडे पार्टी में आए। इस अवसर पर सभी मेहमानों को एक ऑडियो वीडियो दिखाया गया जिसमें इरम फरीदी के संघर्ष और सफलता की कहानी दर्शायी गई। उन्हें अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा के हाथों भी अवार्ड मिल चुका है।

कार्यक्रम के दौरान इरम ने अपने प्रोडक्शन हाउस इरम्स एंटरटेनमेंट द्वारा बनने जा रही फिल्म ‘शादीबाज़’ की घोषणा की जिसका पोस्टर भी जारी किया गया। यह फिल्म सत्य घटनाओं से प्रेरित कहानी होगी जिसे फ़ैज़ अली वागले डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में अभिलाष चौधरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म सत्य घटनाओं से प्रेरित होगी और उन लोगों को जवाब है जो लड़कियों को चुप रहेगी और कुछ नही कर सकती, ऐसा समझते हैं। इसके साथ ही इरम फरीदी की फिल्म ‘फेडोरा रिंकल्स’ का वर्णन भी किया गया।

इरम फरीदी ने बताया कि वह सलमान खान के बीइंग ह्यूमन नेचर से प्रभावित हैं। मैं भी फिल्म इंडस्ट्री में उनके नक्शेकदम पर लेडी सलमान कहलाना पसंद करूंगी।  गौरतलब है कि इरम फरीदी फ़िल्म निर्मात्री होने के साथ साथ समाज सेवा कार्य भी करती रहती हैं।  इरम फरीदी ने अंत में सभी अतिथियों, मीडियाकर्मियों का आभार जताया और कहा कि मेरे हर कार्यक्रम में मुम्बई रफ्तार के एडिटर शैलेश पटेल और खबर 24 के एडिटर पुष्कर ओझा का काफी सहयोग रहता है।

Related posts

फिल्म ‘कहानी रबरबैंड की’ के ट्रेलर को मिले 21 मिलियन व्यूज

Bundeli Khabar

धीरज कुमार, दिलीप सेन, सुदेश भोंसले और मधुश्री ने रिलीज किया ‘मांझी – द सेवियर’

Bundeli Khabar

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने नए विज्ञापन फिल्म को लेकर कही ये बात!

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!