25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » जनप्रतिनिधियों की लोकप्रियता में सुनील प्रभू तीसरे नंबर पर
महाराष्ट्र

जनप्रतिनिधियों की लोकप्रियता में सुनील प्रभू तीसरे नंबर पर

संतोष साहू,

मुंबई। प्रजा फाउंडेशन ने मुंबई में विधायकों का 2 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है। यह रिपोर्ट विधायकों की विधायिका में उपस्थिति, उनके द्वारा उठाए गए सवालों और निर्वाचन क्षेत्र के नागरिकों के साथ चर्चा के आधार पर तैयार की गई है। प्रजा फाउंडेशन के सर्वेनुसार मालाड (मुंबई) के लोकप्रिय विधायक सुनील प्रभू शीर्ष पाँच विधायको में तीसरे क्रमांक पर विराजमान हैं। अपने कर्तव्यपरायणता और कार्यप्रणाली से क्षेत्र में लोकप्रिय विधायक की इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों मे खूशी छायी है। तथा विधायक सुनील प्रभू को लोगों ने आदर्श विधायक की संज्ञा दी है।

प्रज्ञा फाऊंडेशन रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई कांग्रेस विधायक अमीन पटेल (81.43 फीसदी) ने बेहतरीन काम किया है। उनके बाद बीजेपी के पराग अलवानी (79.96 फीसदी) का काम काबिले तारीफ है। शिवसेना के विधायक सुनील प्रभु (77.19 प्रतिशत) तीसरे स्थान पर हैं। इस साल प्रजा फाउंडेशन की रिपोर्ट में सिर्फ एक विधायक ने 80 फीसदी से ज्यादा अंक हासिल किए हैं।

प्रजा फाउंडेशन द्वारा किए गए इस सर्वेक्षण में मुंबई के केवल 31 विधायक शामिल हैं। मुंबई में मंत्री पद संभालने वाले विधायक इस सर्वेक्षण में शामिल नहीं हैं। इसमें कांग्रेस की वर्षा गायकवाड़, शिवसेना के आदित्य ठाकरे, एनसीपी के नवाब मलिक, कांग्रेस के असलम शेख, शिवसेना के रमेश लटके (मृतक) सर्वे मे शामिल हैं।

Related posts

शर्मनाकः पिता ने ही बनाया 9 साल की नाबालिग बच्ची को अपनी हबस का शिकार

Bundeli Khabar

१९ वर्षांखालील विश्वचषक स्पर्धा : भारत पाचव्यांदा जगजेता, इंग्लंडवर ४ गडी राखून विजय

Bundeli Khabar

प्रभाकर बाविस्कर यांनी मरणोत्तर नेत्रदान करून समाजापुढे नवा आदर्श निर्माण केला

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!