40.5 C
Madhya Pradesh
May 10, 2024
Bundeli Khabar
Home » क्लैनकनेक्ट.एआय की सेवाएं ब्रैंड और एजेंसियों के लिए अब निःशुल्क
व्यापार

क्लैनकनेक्ट.एआय की सेवाएं ब्रैंड और एजेंसियों के लिए अब निःशुल्क

संतोष साहू,

बिना किसी खर्च के इंफ्लूएंसर की सक्रियता का लाभ उठा सकते हैं

मुंबई। अपने डोमेन को फिर से परिभाषित करने के घटनाक्रम में, भारत के प्रमुख इंफ्लुएंसर मार्केटिंग स्टार्टअपbक्लैनकनेक्ट.एआय (ClanConnect.ai) ने एक नया मॉडल पेश किया है, जहां ब्रैंड और एजेंसी बिना किसी खर्च के इंफ्लूएंसर (प्रभावशाली व्यक्ति) की सक्रियता का लाभ उठा सकते हैं। क्लैनकनेक्ट.एआय के नए उपायों से प्रवेश पर लगे प्रतिबंध हटेंगे और इंडस्ट्रीज में ब्रैंड और एजेंसी के लिए इंफ्लूएंसर मार्केटिंग की प्रणाली की सभी तक पहुंच बढ़ेगी। अब इंफ्लूएंसर के समूह में एमएसएमई और स्टार्टअप्स भी शामिल होंगे।

कंपनी का मिशन ज्यादा से ज्यादा भारतीय ब्रांड्स की मदद करना है, जिससे वह इंफ्लूएंसर मार्केटिंग का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सकें। क्लैनकनेक्ट.एआय ने कॉस्ट-पर-व्यू मॉडल भी पेश किया है, जो ब्रांड के आरओआई की सुरक्षा करता है। इसके अलावा कपनी ने कंवर्जन से प्रेरित ऐफिलिएट मॉडल भी भी पेश किया है, जिससे अपने इंफ्लूएंसर मार्केटिंग के प्रयासों से ब्रांडस की पहुंच, जागरूकता और राजस्व बढ़ाने में मदद मिलेगी।
क्लैनकनेक्ट.एआय इंफ्लुएंसर्स के लिए एक लेवल प्लेईंग फील्ड को भी बढ़ावा दे रहा है और इसके लिए इसने बड़े पैमाने पर बदलाव करने वाले समाधान पेश किये हैं। इसके कॉस्ट-पर-व्यू और ऐफिलिएट मॉडल माइक्रो और नैनो फ्लूएंसर्स को हजारों ब्रांड और एजेंसी ब्रीफ्स तक पहुंच मिलेगी। इसके साथ ही छोटे पैमाने पर चलने वाले उद्योगों को उल्लेखनीय ब्रांड्स के साथ साझेदारी कर ज्यादा राजस्व हासिल करने का मौका मिलेगा।
क्लैनकनेक्ट.एआय के सीईओ और संस्थापक सागर पुष्प ने कहा, “अब तक भारत का प्रभावशाली मार्केटिंग इकोसिस्टम मेगा और सेलिब्रिटी इंफ्लूएंसर्स की ओर झुका है, जो लंबी अवधि तक चलने वाली कैंपेन के लिए प्रमुख ब्रांड्स से साझेदारी करते हैं। दरअसल ब्रांड्स इस समय इंफ्लूएसर मार्केटिंग के बजट का पूरा हिस्सा केवल टॉप 5 फीसदी समाज पर प्रभाव डालने में सक्षम हस्तियों से संपर्क करने में इस्तेमाल कर देते हैं। हमारे दखल से यह पूरा गेम बदल जाएगा। हम बड़े ब्रैंड्स के साथ साझेदारी करने की छोटे पैमाने के इन्फ्लूएंसर्स को इजाजत देंगे। अगर दूसरे पक्ष को देखें तो इसे सभी पैमानों के ब्रैंड्स को क्लैनकनेक्ट.एआय के प्लेटफॉर्म से जुड़ने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। इसके लिए उन्हें कोई कीमत नहीं देनी पड़ेगी। इसके साथ ही वह प्लेटफॉर्म पर अपनी इन्फ्लूएंसर कैंपेन पोस्ट करना शुरू कर सकते हैं। हम इस बात पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं कि क्लैनकनेक्ट.एआय सबके लिए उपलब्ध हो। हर ब्रैंड और प्रभावशाली व्यक्ति इस बढ़ती हुई क्रिएटर इकोनॉमी से लाभ उठा सकता है।

Related posts

सेन्सेक्स, निफ्टी अस्थिर स्थितीत फ्लॅट

Bundeli Khabar

शॉपमैटिक ने बिजनेसेस के लिए होस्टिंग शुल्क किया माफ,अगले कुछ वर्षों में 5 मिलियन ग्राहक जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार

Bundeli Khabar

एमजी मोटर इंडिया हरित और स्थायित्वपूर्ण दृष्टिकोण वाली ऑटोमोटिव कंपनी बनी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!