22.7 C
Madhya Pradesh
June 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘क्रेज़ी इश्क़’ दिलचस्प कहानी पर बन रही एक एक्शन प्रधान रोमांटिक व सोशल फिल्म होगी
मनोरंजन

‘क्रेज़ी इश्क़’ दिलचस्प कहानी पर बन रही एक एक्शन प्रधान रोमांटिक व सोशल फिल्म होगी

संतोष साहू,

मुम्बई। एक अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही हिंदी फिल्म ‘क्रेज़ी इश्क़’ में दर्शकों को एकदम फ्रेश चेहरे सशक्त अभिनय करते नज़र आएंगे। जिसका निर्माण बिग ग्लैमरस स्क्रीन के बैनर तले किया जा रहा है। यह एक ऐसी लव स्टोरी पर केंद्रित फिल्म होगी जो भरपूर मनोरंजन के साथ साथ देश और समाज को एक बड़ा संदेश भी देगी। फ़िल्म “क्रेज़ी इश्क़” का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर व प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ऋतुराज दास कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक, एक्शन प्रधान सोशल और सामाजिक फिल्म होगी।

फिल्म “क्रेज़ी इश्क़” के एक रोमांटिक खूबसूरत सॉन्ग की शूटिंग हाल ही में उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में की गई है जिसे ऋषिकेश शिवपुरी, देहरादून और मसूरी की वादियों में फ़िल्म ‘क्रेज़ी इश्क़’ की लीड कास्ट अभिनेता मलिक नौशाद अहमद और अभिनेत्री-मॉडल भारती अवस्थी पर फिल्माया गया है। जिसका निर्देशन और कोरियोग्राफी ऋतुराज दास ने की और कैमरामैन थे मनीष पंडित। उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन के बाद अब इस फ़िल्म का अगला शेड्यूल जल्द दिल्ली एनसीआर और फरीदाबाद हरियाणा की अलग-अलग लोकेशन पर किया जायेगा।

निर्माता के अनुसार यह फिल्म कई ज्वलंत पूछती है। कोई भी आम इंसान जब अपनी लाइफ नार्मल तरीके से जी रहा होता है तो समाज में कुछ ऐसे चन्द लोग होते है जो उनकी लाइफ में उथल-पुथल मचाने के लिए ही शायद इस दुनिया में जन्म लेते है। ये वही लोग होते है जिनके बारे में हम लोग यह कहते है की ऐसा मत करिए वैसा मत करिए वर्ना वो चार लोग क्या कहेगे। ऐसे चन्द लोग समाज के उन लोगो की जिंदगी को नष्ट करते कर देते है जो नार्मल तरीके से अपनी लाइफ जी रहे है और किसी से कोई मतलब नहीं रखते है। यह खुबसूरत फिल्म “क्रेज़ी इश्क़” समाज के उन चन्द लोगों से ये सवाल करती है कि आप कौन होते हैं जो दूसरो की लाइफ को डिस्टर्ब करो ?

गौरतलब तथ्य तो यह है कि ऐसे लोग कभी चुप नहीं बैठते बल्कि समाज में अलग-अलग समय पर अलग-अलग लोगों की जिन्दगी को अपनी गन्दी मानसिकता का शिकार बनाते रहते हैं। उनकी जिन्दगी को डिस्टर्ब करते रहते हैं। ऐसे समाज के दुश्मन लोगों के बारे में अगर यह कहा जाये कि वो अपने दुःख से दुखी नहीं होते बल्कि दूसरो के सुख से दुखी रहते हैं तो शायद कुछ गलत नहीं होगा।

आजकल फिल्मों में आर्टिस्टो से ज्यादा अच्छी कहानियां चलती है इसलिए अच्छी और अर्थपूर्ण कहानियों की तलाश बॉलीवुड के ज्यादातर फिल्ममेकर्स को रहती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए फ़िल्म “क्रेज़ी इश्क़” का निर्माण फ्रेश चेहरों के साथ किया जा रहा है। निर्माता के अनुसार यह फिल्म सिने दर्शकों को फ्रेश चेहरों के साथ ताजगी प्रदान करेगी।

Related posts

के के मेनन अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “लव ऑल” 25 अगस्त को होगी रिलीज़

Bundeli Khabar

‘संस्कारी बहूरानी’ का ट्रेलर हुआ धूमधाम से लांच

Bundeli Khabar

’48 कोस’ में अभिनेता, गायक और संगीतकार के रूप में अरुण बक्शी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!