29.9 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » विधायक के प्रयास से स्थानीय नागरिकों को मिली यातायात की बेहतर सुविधा
महाराष्ट्र

विधायक के प्रयास से स्थानीय नागरिकों को मिली यातायात की बेहतर सुविधा

गर्मी के बाद बारिश में आम यात्रियों को मिलेगी राहत

मुंबई। मालाड पूर्व में दिंडोशी मुंबई विधानसभा की एक ऐसी विधानसभा है, जहां काफी संख्या में झोपड़पट्टी व गरीब आबादी अपना जीवनयापन करती है। विशेष तौर पर इस विधानसभा के अंतर्गत सुबह अप्पा पाड़ा, क्रांति नगर, संतोष नगर और पठानवाड़ी जैसे गरीब बस्ती के रहिवासियों को सुबह काम पर जाने व रात में आवागमन की काफी समस्या थी। यातायात की सुचारू व्यवस्था न होने से महंगाई की मार झेल रहे स्थानीय रहवासियों के लिए बेस्ट की बड़ी बस होने के कारण समयाभाव से आने- जाने में काफी दिक्कत हो रही थी।

उमस भरे गर्मियों में यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था।जिसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक सुनील प्रभु के प्रयास से मामले को तत्काल प्रभाव से गंभीरता से लेते हुए परिवहन मंत्री व मुख्यमंत्री से बात कर मिनी बस (वातानुकूलित) बस चालू कराया गया था।

उसी रूट पर गंतव्य तक जहां पहले किराया 12 रुपए लगता था, अब किराया घटकर आधा मतलब 6 रूपये देना पड़ता है। छोटी बस होने के कारण ज्यादा ट्रैफिक की समस्या भी नहीं है और किराया कम होने से आम जनता को काफी राहत महसूस हो रही है। तो आगामी बारिश के दिनों में आम यात्रियों को भी इस यातायात से काफी सुविधा मिलेगी। इस सहकार्य से स्थानीय जनता ने विधायक सुनील प्रभु का आभार माना।

Related posts

विधायक जी का निरीक्षण

Bundeli Khabar

यशवंतराव चव्हाण सेंटर येथे संविधान प्रचारकांची कार्यशाळा संपन्न

Bundeli Khabar

राज्यस्तरीय ऑनलाईन वकृत्व स्पर्धेत कु. भुमी पाटील हिचा दुसरा क्रमांक

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!