32.1 C
Madhya Pradesh
May 12, 2024
Bundeli Khabar
Home » इनफिनिक्स ने लॉन्च किया हॉट 12 प्ले स्मार्टफोन
व्यापार

इनफिनिक्स ने लॉन्च किया हॉट 12 प्ले स्मार्टफोन

संतोष साहू,

बेस्ट डिस्प्ले, बैटरी और परफॉर्मेंस से लोडेड यह स्मार्टफोन 8499 रुपये के शुरूआती मूल्य में उपलब्ध है

मुंबई। पिछले साल हॉट 10 प्ले की जबर्दस्त सफलता के बाद, ट्रांसियॉन ग्रुप के प्रमुख स्मार्टफोन ब्रैंड इनफिनिक्स ने अपने हॉट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए एंटरटनेमेंट से पूरी तरह लोडेड हॉट 12 प्ले स्मार्टफोन को लॉन्च किया। हॉट सीरीज में पहले लॉन्च किए गए स्मार्टफोन की तुलना में, हॉट12 प्ले में बेस्ट डिस्प्ले, बेहतरीन बैटरी, अपने सेग्मेंट में बेहतर परफॉर्मेंस के साथ कई प्रमुख फीचर्स अपग्रेड किए गए हैं।

यह कई जबर्दस्त फीचर्स से लैस है, जिसमें एक ताकतवर प्रोसेसर, लेटेस्ट ओएस, बढ़ी हुई मैमोरी और बेहतरीन कैमरा शामिल है। यह फुली लोडेड स्मार्टफोन आपको एक दिलचस्प, आकर्षक और ऑलराउंडर फोन का अनुभव कराता है। यह 8499 रुपये में फ्लिपकार्ट पर 30 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह स्‍मार्टफोन 4 जीबी रैम/64जीबी की मेमोरी के साथ मिलता है, जिसे 3 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हॉट 12 प्ले चार आकर्षक रंगों, रेसिंग ब्लैक, हॉरिजन ब्लू (हीरो कलर), शैंपन गोल्ड और डेलाइट ग्रीन में उपलब्ध होगा।

बड़ा और चमकदार डिस्प्ले: इनफिनिक्स के नए ताजगीपूर्ण हॉट 12 प्ले में एचडी 10+ रेजोल्यूशन के साथ 6.82 इंच का डिस्प्ले दियागया है। यह अपने सेगमेंट में सबसे बड़ा है। इस श्रेणी के स्मार्टफोन में पहली बार अपने सेग्मेंट में 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज की टच सैपलिंग रेट दी गई है। इससे यह डिवाइस इस्तेमाल करने में बेहद आसान बन जाता है। यह इस दाम में मिलने वाला पहला ऐसा डिवाइस है, जिसके बीच में पंचहोल डिस्प्ले दिया गया है।

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और विशाल स्टोरेज: इस फोन का संचालन लेटेस्ट एंड्रॉयड 11 के साथ होता है। इनफिनिक्स हॉट 11 2022 में यूनिसॉक टी 610 प्रोसेसर के साथ 1.82 गीगाहटर्ज की स्पीड वाली सीपीयू क्लॉक है। इसके निर्माण में सबसे अधिक सक्षम 12 एनएम प्रॉडक्शन का तरीका अपनाया गया है। 4 जीबी रैम/64 जीबी मैमोरी के वैरिएंट में मिलने वाला इस फोन की वर्चुअल रैम को 3 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

बेहतरीन कैमरा: ऑल न्यू हॉट 12 प्ले ने अपनी श्रेणी में बेहतरीन कैमरा उपलब्ध कराने की परंपरा को कायम रखा है। इसमें 13 एमपी के ड्यूल रियर कैमरे के साथ डेडिकेटेड क्वॉड एलईडी फ्लैश भी है।अपने सेग्मेंट में केवल इसी डिवाइस में यह फीचर उपलब्ध है। स्मार्टफोन के सामने के हिस्से में डेडिकेटेड ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ यह 8 एमपी का इन डिस्पले सेल्फी कैमरा है। यह फीचर उपलब्ध कराने वाला भी यह अपने सेगमेंट का इकलौता डिवाइस बन गया है।

विशाल बैटरी: हॉट 12 प्ले में अपने सेगमेंट में 6000 एमएएच की सबसे बड़ी बैटरी मिलती है, जिससे लंबे समय तक इस्तेमाल करने के बाद भी स्मार्टफोन चलता रहता है। यह अपने सेगमेंट में इकलौता ऐसा डिवाइस है, जिसे टाइप सी केबल के साथ 10 वॉट तका चार्जिंग सपोर्ट हासिल है।

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा, “हॉट सीरीज ने फैंस में अपने इस विश्वास को स्मार्टफोन में प्रतिस्पर्धी दामों पर बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराकर मजबूत किया है। हॉट 12 प्ले में यूजर्स को मिलने वाला बेहतरीन अनुभव फैंस और उपभोक्ताओं के लगातार हमसे जुड़ने का नतीजा है। उपभोक्ताओं के इसी प्यार और विश्वास की बदौलत हम उनके लिए ऐसा डिवाइस बनाने में कामयाब हुए हैं, जो बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के लिए परफेक्ट है। यह महत्वाकांक्षी डिवाइस वर्चुअल रैम, हैवी ड्यूटी 6000 एमएएच बैटरी और 6.82 इंच की पंचहोल स्क्रीन से लैस है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से कंपनी ने 9000 रुपये से कम कीमत वाले वर्ग के स्मार्टफोन में खबसूरती और बेहतरीन परफॉर्मेस का दावा किया है।

Related posts

द बॉडी शॉप ने लॉन्च किया नई स्किनकेयर रेंज

Bundeli Khabar

पेटीएम ने अब यूजर्स को देश के 2100 से ज्यादा ब्लड बैंकों से जोड़ा

Bundeli Khabar

क्लीयरट्रिप तत्काल के साथ सभी घरेलू उड़ानों और होटलों पर सीधे 50% की छूट

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!