25.7 C
Madhya Pradesh
April 27, 2024
Bundeli Khabar
Home » आकाश+ बायजूस ने चेम्बूर में अपना 10 वाँ क्लासरूम सेंटर किया लॉन्च
मनोरंजन

आकाश+ बायजूस ने चेम्बूर में अपना 10 वाँ क्लासरूम सेंटर किया लॉन्च

गायत्री साहू,

मुंबई संवाददाता। हजारों छात्रों के डॉक्टर और आईआईटीयन बनने के अपने सपनों को साकार करने में मदद के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने के आदर्श सिद्धांत को आगे बढ़ाने के लिए, परीक्षण तैयारी सेवाओं में आकाश+ बायजूस ने मुंबई में चेम्बूर, में नया क्लासरूम सेंटर का उद्घाटन 19 अप्रैल 2022 को किया। नए सेंटर में 1000 छात्रों के लिए 6 क्लास रूम होगी। यह मुंबई शहर में आकाश+ बायजूस का दसवां सेंटर है।

आकाश+ बायजूस, 601 से 603 और 605 से 609, छठी मंजिल, ओमप्रकाश आर्केड, बेस्ट प्लॉट, आंबेडकर उद्यान, के सामने चेंबूर-ई, मुंबई स्थित क्लासरूम सेंटर फाउंडेशन स्तर के पाठ्यक्रमों के साथ-साथ मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा पाठ्यक्रमों की तैयारी करने वाले छात्रों की जरूरत को पूरा करेगा जो उन्हें अपने बेसिक्स को मजबूत करने के अलावा विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रकार जैसे ओलंपियाड आदि में तैयार करने में मदद करते हैं।

क्लासरूम सेंटर का उद्घाटन आकाश+ बायजूस के क्षेत्रीय निदेशक अमित सिंह राठौर ने कंपनी के अन्य अधिकारियों के साथ किया। नए सेंटर के उद्घाटन के बारे में आकाश + बायजूस के प्रबंध संचालक आकाश चौधरी ने कहा कि चेंबूर, मुंबई में नया क्लासरूम सेंटर ओलंपियाड को पास करने और डॉक्टर और आईआईटीयन बनने के इच्छुक स्थानीय छात्रों के लिए एक बड़ा वरदान होगा। आज, आकाश+ बायजूस’ अपने सेंटर्स के अखिल भारतीय नेटवर्क के माध्यम से पूरे देश में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। हमारी शैक्षिक सामग्री की गुणवत्ता और हमारी शिक्षण पद्धति की प्रभावशीलता, जैसा कि छात्रों के चयन की संख्या से पता चलता है, जिसने आकाश को स्नातक चिकित्सा और इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए अर्हता प्राप्त करने के इच्छुक छात्रों के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बना दिया है।

जो छात्र आकाश+बीवाईजेयू में प्रवेश लेना चाहते हैं, वे या तो तत्काल प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा (आईएसीएसटी) ले सकते हैं या एएनटीएचई ANTHE (आकाश नेशनल टैलेंट हंट परीक्षा) के लिए पंजीकरण कर सकते हैं।
आकाश+ बायजूस में पेश किए जाने वाले कार्यक्रम छात्रों को विभिन्न परीक्षाओं के लिए व्यापक रूप और पूरी तरह से तैयार करते हैं। इसके अलावा, अपनाई गई शिक्षण पद्धति वैचारिक और अनुप्रयोग-आधारित शिक्षा पर केंद्रित है जो इसे एक ब्रांड के रूप में अलग करती है।

आकाश+ बायजूस के बारे में :
आकाश+ बायजूस मेडिकल (एनईईटी) (NEET) और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (जेईई), स्कूल/बोर्ड परीक्षा और एनटीएसई (NTSE),, केवीपीवाई ( KVPY) और ओलंपियाड जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए व्यापक परीक्षा तैयारी सेवाएं प्रदान करता है। ‘आकाश’ ब्रांड गुणवत्तापूर्ण कोचिंग और विभिन्न मेडिकल (एनईईटी) और जेईई/इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं, छात्रवृत्ति परीक्षाओं और ओलंपियाड में एक सिद्ध छात्र चयन ट्रैक रिकॉर्ड से जुड़ा है।
परीक्षा की तैयारी के उद्योग में 33 से अधिक वर्षों के परिचालन अनुभव के साथ, कंपनी के पास मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं और कई फाउंडेशन स्तर की छात्रवृत्ति परीक्षाओं / ओलंपियाड में बड़ी संख्या में चयन हैं, और वार्षिक छात्र संख्या 2,75,000 से अधिक, 250+ आकाश + बायजूस केंद्रों (फ्रैंचाइज़ी सहित) का एक अखिल भारतीय नेटवर्क है।

Related posts

जुबिन नौटियाल और पायल देव का नया लव सॉन्ग ‘बरसात हो जाये’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

धैर्य कारवा ने कटरीना कैफ़ को कहा प्यारी, विनम्र और मेहनती लड़की

Bundeli Khabar

भूषण कुमार के ‘शहजादा’ बन गए कार्तिक आर्यन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!