34.6 C
Madhya Pradesh
April 25, 2024
Bundeli Khabar
Home » अजय देवगन अभिनीत ‘रुद्र – द एज ऑफ़ डार्कनेस’ का ट्रेलर लॉन्च
मनोरंजन

अजय देवगन अभिनीत ‘रुद्र – द एज ऑफ़ डार्कनेस’ का ट्रेलर लॉन्च

संतोष साहू,

मुम्बई। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हॉटस्टार स्पेशल्स ‘रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस’ प्रतिष्ठित ब्रिटिश सीरीज – लूथर का एक भारतीय संस्करण है जो 4 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा।
डिजनी प्लस हॉट स्टार ने रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है अजय देवगन के दमदार डायलॉग से ‘जो अंधेरों में छुपता है मैं उनसे वहीं मिलता हूं’। वे इस सीरिज में एसीपी रुद्र वीर का किरदार निभा रहे हैं जो कई पेचीदे केस को सुलझाते हुए नज़र आ रहे हैं।
निर्देशक राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित इस सीरिज से अजय देवगन अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस शो को मुंबई के सबसे प्रतिष्ठित स्थानों पर शूट किया गया है। अजय देवगन के अलावा इस शो में राशि खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कलसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिस्र भी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।

डिज़्नी+ हॉटस्टार के कंटेंट हेड और डिज़्नी स्टार, एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के गौरव बनर्जी कहते हैं कि रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस के जरिए हम भारत के सबसे पसंदीदा अभिनेता अजय देवगन के साथ एक रोमांचक थ्रिलर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। समीर नायर और उनकी अद्भुत टीम, अप्लॉज ने एक दमदार शो लाने में मदद की है और हमे पूरी उम्मीद है कि लोग इसे जरूर पसंद करेंगे। अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा कि रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस के साथ हम बड़े पैमाने पर अजय देवगन के डिजिटल डेब्यू का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में बेहद उत्साहित हैं। एक अद्भुत कलाकार, क्रू और हमारे प्रोडक्शन पार्टनर, बीबीसी स्टूडियो के साथ इस अनूठी कहानी पर काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है। अप्लॉज, दमदार कहानियों और स्टोरिटेलिंग पर विश्वास रखता हैं और रुद्र के साथ, हम इंडस्ट्री के लीडर डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपनी रचनात्मक साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं, और साथ ही यह उम्मीद करते हैं कि हम दुनिया भर में दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल होंगे।

निर्देशक राजेश मापुस्कर का मानना है कि रुद्र एक सामान्य पुलिस वाले और क्राइम ड्रामा की गहरी और गंभीर कहानी को पेश करता है। एक हीरो जो खुद अंधेरे में है वह आपराधिक दिमाग की मानसिकता  को समझने और सच्चाई की खोज में लगा रहता है। यह बहुत ही आकर्षक और दमदार कहानी है और उम्मीद करता हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार, अजय देवगन ने कहा कि ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ में मेरा किरदार बहुत ही ग्रे है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और प्रेरक दोनों रहा है और मैं रूद्र के जादू को दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि वे इस शो को उतना ही प्यार करेंगे, जितना हमने इसे बनाने की दिशा में काम किया है।

ईशा देओल कहती हैं कि मेरे दोस्त और को स्टार अजय देवगन के साथ एक बार फिर स्क्रीन साझा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। जिन्होंने हमारे शूट की शुरुआत से ही मुझे कैमरे के सामने वापसी करने में काफी मदद की। रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस के साथ, मैं अपने किरदार और शो के माध्यम से दर्शकों के दिलों में एक बार फिर अपने  लिए जगह बनाने की उम्मीद कर रही हूं।
राशि खन्ना जो इस शो से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं उनका कहना है कि रुद्र मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट के समान है। यह अब तक का मेरा सबसे कठिन किरदार है जिसे मैंने निभाया है और इसने मुझे निश्चित रूप से मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मुझे इसे निभाते हुए अच्छा लगा है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने अजय देवगन सर जैसे प्रसिद्ध अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

अभिनेता अतुल कुलकर्णी का मानना है कि मैं रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। अजय देवगन, ईशा देओल, राशी खन्ना और पूरी क्रू के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। स्क्रिप्ट के सस्पेंस और ट्विस्ट से दर्शक बिल्कुल रोमांचित होने वाले हैं। पूरे क्रू ने बहुत ही शानदार काम किया है और हम सभी इस सीरिज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर ने कहा कि निर्देशक राजेश मापुस्कर और रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस की पूरी कास्ट के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा है। इस सीरिज के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शो को बहुत पसंद करेंगे। बहुत सारे ट्विस्ट और सस्पेंस आपका इंतजार कर रहे हैं। 6 एपिसोड के यह सीरिज विश्व स्तर पर सफल ब्रिटिश शो – लूथर की भारतीय प्रस्तुति है। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम ड्रामा शो में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

हॉटस्टार स्पेशल्स जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आ रहा है और यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम और बंगाली में भी उपलब्ध होगा।
मुंबई में सेट, रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस एक समय के विरुद्ध दौड़ की झलक दिखाने वाली थ्रिलर है, जो इंटेलीजेंट क्रिमिनल्स और उनकी तलाश कर रहे जासूस से जुड़ी गहरी जानकारी देता है। सीरीज के हर एक एपिसोड में एक नया खतरा है, जिसके साथ व्यापक सीरीज का अर्क आगे बढ़ता है। इसमें डीसीपी रुद्र वीर सिंह अपराधियों और हत्यारों का पीछा करते हैं और अलियाह, एक प्रतिभाशाली सोसिओपैथ के साथ उनकी दोस्ती को दर्शाता है। सीरीज का बैकड्रॉप मुंबई, महानगर बना है, जिसमें दर्शक अपने हीरो को कमाल के एक्शन करते देखते हैं, जहाँ उसका सामना अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोगों से होता है। ऐसे में दुश्मन से भरे दुनिया में भी रुद्र का मानना है कि दुनिया में अभी भी प्यार है। क्योंकि आखिर में, इंसानियत ही हमारे पास है। और इसी विश्वास के कारण रुद्र अपना सब कुछ त्याग देते हैं।

Related posts

दीपक भोजपुरिया को मिला डेब्यू निर्माता का अवाॅर्ड

Bundeli Khabar

नेताजी सुभाष चंद्र बोस नोबल पीस अवार्ड से सम्मानित हुए अभिनेता नाजिम मिर्ज़ा

Bundeli Khabar

समर सिंह के साथ पाखी हेगड़े का ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ मचा रहा धमाल

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!