22.4 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » जहांगीर आर्ट गैलरी में इनटू द दीप प्रदर्शनी देखने पहुंचे रूपकुमार राठौड़, लेस्ली लुईस
मनोरंजन

जहांगीर आर्ट गैलरी में इनटू द दीप प्रदर्शनी देखने पहुंचे रूपकुमार राठौड़, लेस्ली लुईस

संतोष साहू,

मुम्बई। प्रसिद्ध कलाकार संजुक्ता अरुण कहती हैं, “यह मत भूलो कि पृथ्वी आपके नंगे पैरों को महसूस करने में प्रसन्न है और हवाएं आपके बालों के साथ खेलने के लिए लंबी हैं,” जिनकी वर्तमान प्रदर्शनी ‘इनटू द डीप’ 30 अगस्त से 5 सितंबर तक जहांगीर आर्ट गैलरी, काला घोड़ा में आयोजित की जा रही है। प्रदर्शन पर श्रृंखला प्रकृति की सुंदरता और महत्व को सामने लाती है और धरती माता को बचाने के लिए, वेक-अप कॉल में भाग लेने की आवश्यकता होती है।

“हमारे पर्यावरण के बारे में जागरूकता पैदा करना अत्यधिक महत्व का है क्योंकि यह औद्योगिकीकरण, प्रदूषण और आधुनिकीकरण के कारण ग्लोबल वार्मिंग के कारण होने वाले विनाश के कारण होने वाले नुकसान को कम करने में मदद कर सकता है,” एट अल संजुक्ता को दर्शाता है।

“मेरी वर्तमान श्रृंखला अपने असंख्य रंगों में प्रकृति की सुंदरता पर केंद्रित है। यह समय है कि हम महसूस करें कि हमारा अस्तित्व पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि हम अपने ग्रह की देखभाल कैसे करते हैं।”

संजुक्ता अरुण की प्रदर्शनी में नफीसा खोराकीवाला, डॉ हाबिल खोराकीवाला, रूपकुमार राठौड़, विजय दर्डा, लेस्ली लुईस, काव्या जोन्स, डॉ अनिल काशी मुरारका, पृथ्वी सोनी, पद्मनाभ बेंद्रे, राजेंद्र पाटिल, विनोद शर्मा, अजॉयकांत रुइया, अरुण अरोड़ा, विजय लाजर, नयना कनोजिया, विजय कलंत्री, रूपा नाइक, पपिया दास, बनमाली दास, सुनीति कुकरनी, रेणु आर्य के आलावा और भी कई आर्टिस्ट शामिल थे।

Related posts

वीडियो ऐल्बल “PASOORI” का नया प्रोमो लॉन्च

Bundeli Khabar

गोल्डन प्रेस्टीजियस अवार्ड और गोल्डन ह्यूमैनिटी अवार्ड 2021

Bundeli Khabar

टेक्निशियन के बिना सिनेमा, सिनेमा नहीं है – बी.एन. तिवारी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!